Election Talks

नैनीताल जिले से दो बड़े फेसबुक पोस्ट,एक BJP के गजराज बिष्ट और दूसरी तरफ कांग्रेस के संजय नेगी


Ad
Ad

हल्द्वानी: टिकट वितरण के बाद नाराजगी सामने आती है। हर चुनावों में ऐसा होता है लेकिन जो दल पहले डैमेज को कंट्रोल कर ले उसे चुनाव में कम नुकसान होता है। कुछ देर पहले भाजपा और कांग्रेस के दो अहम कार्यकर्ता व नेताओं ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा है। दोनों पोस्ट नैनीताल जिले से हैं। एक रामनगर से तो दूसरा हल्द्वानी से…

Ad
Ad

रामनगर से हरीश रावत के करीबी संजय नेगी ने फेसबुक पर अलविदा कांग्रेस लिखा है। रामनगर से हरीश रावत को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है और ऐसे में संजय नेगी ने ये पोस्ट क्यों डाला इसको लेकर कई बातें की जा रही है। एक तरफ कांग्रेस प्रत्याशियों के नामों में बदलाव कर सकती है, इस तरह की बातें भी लगातार सामने आ रही है। हरीश रावत को लालकुआं से प्रत्याशी बनाए जाने की खबर हैं.. क्या इन्ही सभी के वजह से संजय नेगी ने कांग्रेस को अलविदा कहा…ये सब कांग्रेस की तीसरी लिस्ट के सामने आने के बाद साफ हो जाएगा। हालांकि सोशल मीडिया पर पोस्ट के वायरल होने के बाद उसे हटा दिया गया है।

वहीं एक पोस्ट भाजपा के पूर्व दर्जामंत्री गजराज सिंह बिष्ट के आधिकारिक फेसबुक पेज पर डाला है। गजराज बिष्ट भी कालाढूंगी विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी पेश कर चुके थे । पहली सूची में उनका नाम नहीं था तो उन्हें हल्द्वानी सीट से उम्मीदे थी लेकिन भाजपा ने टिकट जोगिंदर रौतेला को दिया। दूसरी लिस्ट के सामने आने के बाद उनके फेसबुक पर शायराना अंदाज में लिखा है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
Ad
To Top