Ad
Uttarakhand News

नैनीताल: नई गाड़ी से अपने गांव जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में चाचा-भतीजी की मौत

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

नैनीताल: रामगढ़ ब्लॉक से एक दुखद खबर सामने आई है। ब्लॉक के छतौला गांव में चार पहिया वाहन सड़क हादसे का शिकार हो गया। वाहन के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने के कारण गाड़ी में सवार चाचा भतीजी की मौत हो गई। जबकि अन्य सवारियां घायल हुई हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे में करीब 4 लोगों की हालत गंभीर है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को छतौला गांव के रहने वाले 34 वर्षीय सुरेश राम पुत्र बहादुर राम अपनी बोलेरो गाड़ी यूके 04 सीए 9858 से अपने परिवार वालों के साथ छतौला रोड से अपने गांव की ओर जा रहे थे। पूरा परिवार गांव में बन रहे अपने मकान को देखने के लिए निकला था। गांव से थोड़ी दूर पहले ही वाहन चालक सुरेश गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा। जिसकी वजह से गाड़ी 100 मीटर नीचे खाई में जाकर पलट गई।

यह भी पढ़ें 👉  अब अंकिता हत्याकांड में आरोपी के भाई पर गिरी गाज, सीएम धामी का फैसला

गाड़ी खाई में गिरी तो लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी तुरंत मौके पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद गाड़ी में फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। सभी को सड़क पर पहुंचाया गया और घायलों को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने वाहन चालक सुरेश और उसकी 4 साल की भतीजी पीहू पुत्री कपिल चंद्र को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  पर्यटकों की पसंद उत्तराखंड, दिल्ली में देवभूमि को मिला खास अवार्ड

बताया जा रहा है कि वाहन में सवार अन्य लोग जिनमें शंकर राम, नीरज, कपिल तथा अदिति को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर किया गया है। पुलिस प्रशासन को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है। गौरतलब है कि पूरे गांव में मातम का माहौल हो गया है। जानकारी के मुताबिक परिवार ने 4 दिन पहले ही नई गाड़ी खरीदी थी।

Join-WhatsApp-Group
To Top