Viral

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म, फैंस दे रहे हैं बधाई


Sidhu Moosewala: Sidhu Mossewala Younger Brother:

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने आज सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बेटे के जन्म की खुशखबरी दी है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की माँ चरण कौर ने आज अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। शुभदीप सिंह सिधू जिन्हें सिद्धू मूसेवाला नाम से भी जाना जाता है उनकी 2022 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शुभदीप अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे जिनकी हत्या हो जाने के बाद उनके परिवार को एक गहरा सदमा पहुँचा था।

शुभदीप/सिद्धू के पिता ने सोशल मीडिया पर अपने नवजात बेटे के साथ फोटो साझा करते हुए लिखा है ‘शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों आत्माओं के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।’ सिद्धू के पिता बलकौर ने अपनी पत्नी चरण कौर के भी स्वस्थ होने की जानकारी दी है। बताते चलें कि सिद्धू की माता चरण कौर ने ‘आईवीएफ (In Vitro Fertilization)’ तकनीक से गर्भधारण किया था।

2022 में सिद्धू मूसेवाला की हत्या की ज़िम्मेदारी कनाडा में गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। अपने इकलौते बेटे को उस साजिश में खोने वाले सिद्धू के माता-पिता ने अंदाज़न अपनी ज़िन्दगी का सबसे बुरा समय उस घटना के बाद देखा। न्याय के लिए उन्होंने कई दरवाज़े खटखटाए और आखिरकार अपने दूसरे बेटे का स्वागत इस दुनिया में करते हुए सभी को इस बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी भी दी है।

To Top