Sports News

VIRAL: ऋषभ पंत को चाहने वालों की कमी नहीं…नागपुर से उत्तराखंड पहुंची फैंस की प्रार्थना


नई दिल्ली: ऋषभ पंत…उत्तराखंड के ही नहीं बल्कि विश्व भर के क्रिकेट प्रेमियों के चहेते हैं। ऋषभ पंत हल्के हल्के अपने चोट से उबर रहे हैं। मगर उनकी कमी बॉर्डर गावस्कर सीरीज में हर भारतीय को खल रही है। नागपुर टेस्ट में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया पर मजबूत शिकंजा कस तो लिया है। लेकिन फिर भी स्टेडियम में पहुंचे फैंस ऋषभ पंत को याद करते नहीं थक रहे हैं। ऐसे में एक फोटो अब लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिससे ये पता चलता है कि पंत के फैंस उनसे कितना प्यार करते हैं।

गौरतलब है कि बीती दिसंबर में ऋषभ पंत का उत्तराखंड में ही एक्सीडेंट हो गया था। हादसा इतना भयंकर था कि ऋषभ पंत की जान बच जाना भी एक चमत्कार ही कहा जा सकता है। उन्हें बचाने वाले लोगों की पूरी दुनिया में तारीफें हुईं। ऋषभ को देहरादून से दिल्ली ले जाया गया ताकि बीसीसीआई उनका बेहतर तरीके पूरा ध्यान रख सके। अब ऋषभ पंत बाहर कहीं ज्यादा दिखाई तो नहीं दे रहे मगर अपने सोशल मीडिया से अपने फैंस को लगातार खुशखबरी देने में लगे हुए हैं।

इसी कड़ी में ऋषभ ने पहले तो मंगलकामनाओं के लिए सबको धन्यवाद कहा था। उसके बाद एक सकारात्मक इंस्टाग्राम स्टोरी में परिवेश की तारीफ की। बीते दिन ऋषभ ने बैसाखी से सहारे चलते हुए अपने फोटो अपलोड की थी। ऋषभ पंत के फैंस उनकी तस्वीरें देखकर खुश हैं मगर उन्हें नागपुर टेस्ट में मिस भी कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टेस्ट नागपुर में खेला जा रहा है।

पहली पारी के बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर अब 223 रनों की बढ़त बना ली है। इस मैच में ऋषभ पंत की जगह भारत ने केएस भरत को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खिलाया है। मगर फैंस ऋषभ पंत का ग्राउंड पर होना मिस कर रहे हैं। कैमरे द्वारा ग्राउंड के स्टैंड में खड़े कुछ फैंस की तस्वीरें और उनके हाथ में दिख रहे बोर्ड्स इस बात का उदाहरण हैं। किसी का कहना है कि, “ऋषभ होता तो बात और होती” तो कोई अपने “गाबा के हीरो” को याद कर रहा है। सब चाहते हैं कि ऋषभ जल्द से जल्द वापसी कर लें। उत्तराखंडवासी भी ऋषभ के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

To Top