Champawat News

चंपावत में अब चढ़ेगा सियासी पारा, फिर से सीएम धामी के खिलाफ दिखेंगे हरदा


Ad
Ad

चंपावत: विधानसभा चुनावों के बाद अब उपचुनाव को लेकर तैयारियां जोरो शोरो से चल रही हैं। चंपावत में सियासी पारा और भी ऊपर चढ़ने वाला है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी के नामांकन के दौरान जरूर उपस्थित नहीं थे लेकिन हरदा प्रचार के लिए जुटने वाले हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि वह 20 मई से प्रचार प्रसार के लिए चंपावत जाएंगे।

Ad
Ad

कुल मिलाकर अब चंपावत में एक बार फिर हरीश रावत और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आमने सामने होंगे। गौरतलब है कि विधानसभा चुनावों के दौरान इन दोनों महारथियों को मुख्यमंत्री पद का दावेदार माना जा रहा था। एक तरफ जहां सीएम धामी हार के बाद भी सीएम बन गए वहीं हरीश रावत लालकुआं से चुनाव भी हारे और उन्हें कांग्रेस ने किसी भी तरह की जिम्मेदारी से भी दूर रखा।

ऐसे में अब चंपावत में दोनों आमने सामने होंगे। इसकी जानकारी हरीश रावत ने खुद दी है। उन्होंने मैसेज लिखा है कि कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी एक ऐसी विदुषी महिला हैं। उन्होंने लिखा कि लोकतांत्रिक परंपराओं को जीवित रखने के लिए कांग्रेस को शक्ति मिलना जरूरी है। निर्मला की जीत उत्तराखंड की लोकतांत्रिक शक्तियों की जीत होगी। उन्होंने ईश्वर से निर्मला गहतोड़ी की जीत की प्रार्थना की। बताया कि 20 तारीख के बाद चंपावत दो तीन दिन के लिए आना होगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
Ad
To Top