Nainital-Haldwani News

डेढ़ महीने से कोमा में है गौलापार निवासी गोपाल सिंह रौतेला, आइए मिलकर करें मदद


डेढ़ महीने से कोमा में है गौलापार निवासी गोपाल सिंह रौतेला, आइए मिलकर करें मदद
Ad
Ad

हल्द्वानी: इंसानियत के भाव के बिना इस दुनिया और इस जिंदगी का कोई अर्थ ही नहीं रह जाता है। संकट कभी भी आर्थिक या मानसिक क्षमता को देखकर नहीं आता। लेकिन ये समाज के हाथ में होता है कि संकट से घिरे व्यक्ति की मदद की जाए या नहीं। समाज हमसे और आपसे ही बनता है। आज आपके पास एक व्यक्ति की जान बचाने का मौका है।

Ad
Ad

दरअसल गौलापार हल्द्वानी निवासी 25 वर्षीय गोपाल सिंह रौतेला एक गरीब किसान परिवार से आते हैं। गोपाल खुद भी मजदूरी करते हैं। मगर पिछले डेढ़ महीने से गोपाल और उनका परिवार जिंदगी का सबसे कठिन समय देख रहा है। गोपाल का 45 दिन पहले एक सड़क एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उन्हें बहुत अधिक चोट आई थी।

बता दें कि तब से लेकर अबतक गोपाल कोमा में हैं। इलाज की बात करें तो गोपाल के तीन-चार ऑपरेशन भी हो चुके हैं और इलाज में अबतक करीब आठ लाख रुपए भी खर्च हो चुके हैं। मगर स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है। गोपाल कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती हैं और अब परिवार के पास इलाज के लिए बिल्कुल पैसा नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  रेलवे अतिक्रमण हल्द्वानी, PWD ने 25 जेसीबी और 25 पोकलैंड मंगवाने की तैयारी शुरू की

परिवार ने अबतक भी उधार लेकर और समाज से मदद लेकर इलाज करवाया है। ऐसे में गोपाल की जान बचाने के लिए आप सबकी सहायता की आवश्यकता है। छोटी से छोटी आर्थिक मदद भी गोपाल और उनके परिवार के बेहद काम आ सकती है। हल्द्वानी लाइव आपसे निवेदन करता है कि पीड़ित गरीब परिवार की मदद कीजिए। आप निम्न बैंक डिटेल्स पर सहयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड हाईकोर्ट ने उत्तराखंड क्रिकेट संघ को दी राहत, सचिव और प्रवक्ता की गिरफ्तारी पर रोक

Account holder: Gopal singh Rautela

Bank : PNB Devla malla Haldwani

Account Number: 5560000100015906

IFSC code: PUNB0556000

Google/phone pay: 8755579303

मरीज के तीमारदार (भाई) का मोबाइल नंबर – हरीश (7900703651)

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top