Dehradun News

ग्राफिक एरा की वंशिका और अदिति को डिग्री पूरी होने से पहले ही मिला 48.50 लाख रुपए का पैकेज

ग्राफिक एरा की वंशिका और अदिति को डिग्री पूरी होने से पहले ही मिला 48.50 लाख रुपए का पैकेज

देहरादून: ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी पढ़ाई से लेकर छात्रों के प्लेसमेंट के लिहाज से हमेशा अव्वल मानी जाती रही है। बीते कुछ सालों में ये ग्राफ और भी ऊपर गया है। अब दो छात्राओं की ताजा प्लेसमेंट ही देख लीजिए। वंशिका कुच्छल और अदिति मित्तल को 48.50 लाख रुपये सालाना पैकेज के ऑफर पर चुना गया है।

ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी की दोनों ही छात्राएं बीटेक कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग और कम्प्यूटर इंजीनियरिंग के बैच में शामिल हैं। जहां वंशिका बीटेक कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की 2018-22 बैच की छात्रा है। वहीं, अदिति बीटेक कम्प्यूटर इंजीनियरिंग के 2019-23 बैच की छात्रा है।

यह भी पढ़ें: नए आंकड़े सामने आए,हल्द्वानी में वैक्सीनेशन 130 प्रतिशत,जिले में जल्द होगा 100 प्रतिशत

यह भी पढ़ें 👉  अपने बर्थडे पर CM धामी ने लाखों बेरोजगार युवाओं को दिया गिफ्ट, परीक्षाओं की आवेदन फीस कर दी माफ

यह भी पढ़ें: उत्तराकाशी में पुलिस ने DDO को गिरफ्तार किया,महिला ने लगाए गेस्ट हाउस में छेड़छाड़ के आरोप

दोनों का चयन दुनिया की मशहूर कंपनी एडोब के लिए हुआ है। बता दें कि वंशिका कुच्छल और अदिति मित्तल इंजीनियरिंग के बाद इस पैकेज पर एडोब कंपनी ज्वाइन कर सकती है। लाजमी है कि इस पैकेज के लिए दोनों छात्रों को कंपने ने परखने के बाद ही ये ऑफर दिया है।

बता दें कि एडोब द्वारा पहले एक लाख रुपए प्रति महीने के स्टाइपेंड पर इंटर्नशिप के लिए चुने जाने के बाद कंपनी ने दोनों छात्राओँ की कार्यशैली भांप ली। इंटर्नशिप के दौरान दोनों ने तकनीकों की उच्च स्तरीय जानकारी के साथ शानदार काम किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी संकल्प कोचिंग के बच्चों को शाबाशी दें, JEE Mains में 13 बच्चे लेकर आए रिकॉर्ड अंक

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पुलिस ने जनता को दी पावर,आप APP जरिए कर सकते हैं ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की शिकायत

यह भी पढ़ें: दिवंगत डॉक्टर निर्मल पांडे के परिवार को आप से मदद चाहिए,हल्द्वानी में पत्नी का चल रहा है इलाज

यही कारण है कि अब इंटर्नशिप के बाद कंपनी ने दोनों को अलग-अलग 48.50  लाख रुपये वार्षिक का प्री-प्लेसमेंट ऑफर दिया है। ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. कमल घनशाला के मुताबिक दुनिया की सबसे नई टेक्नोलॉजी से लैब्स को जोड़ने और विश्व स्तरीय फैकल्टी के कारण छात्रों को फायदा हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  मसूरी में बिना कोरोना रिपोर्ट के पर्यटकों को नहीं मिलेगी एंट्री

उन्होंने बताया कि तकनीकों के सिलसिले में छात्रों का आगे रहना ही वह कारण है कि लॉकडाउन के बुरे दौर में भी बेहतरीन पैकेज पर ग्राफिक एरा से प्लेसमेंट होते रहे हैं। बताया कि अगले सालों में निकलने वाले छात्रों के लिए भी ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उत्तराखंड की दो बेटियों का चयन,एकता और स्नेह तैयार हैं

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ की नई शुरुआत का हिस्सा बने पौड़ी निवासी क्रिकेटर रॉबिन बिष्ट

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top