Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी कठघरिया निवासी व्यक्ति का गुलदार ने किया शिकार…कुछ दिन पहले महिला को बनाया था निवाला


Ad
Ad

हल्द्वानी: फतेहपुर रेंज के जंगल से एक और शव बरामद किया गया है। गुलदार ने चार दिन के अंदर एक और व्यक्ति की जान ले ली। बजुनिया हल्दू के रहने वाले एक अधेड़ को गुलदार ने शिकार बनाया है। वह रविवार सुबह 11 बजे से गायब थे। अब यह शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही गुलदार ने टंगर निवासी महिला को निवाला बनाया था।

Ad
Ad

जानकारी के अनुसार नत्थू लाल निवासी बजुनिया हल्दू रविवार की सुबह 11 बजे जंगल की ओर गया था। घास लेने जाने के बाद वह वापस नहीं लौटा। लोगों ने उसे ढूंढना शुरू किया। स्थानीय ग्रामीण की मानें तो सोमवार की सुबह जंगल से नत्थू का शव बरामद हुआ है। साई मंदिर से एक किमी जंगल के भीतर लाश मिली है।

ग्रामीणों का कहना है कि अफसरों से कई बार वन्यजीवों को लेकर शिकायत की गई लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया। अब तो हद हो गई। पहले गुरुवार को टंगर निवासी नंदी सनवाल का शव जंगल में साढ़े तीन किमी अंदर मिला था। नत्थू का शव एक किमी अंदर मिला है। पिछले कुछ महीनों में यह ऐसा सातवां मामला है। इस घटना से लोगों को काफी डरा दिया है। घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने गुलदार को पकड़ने की मांग की है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top