Jobs

गुरू मां डेंटल क्लिनिक दे रहा है नौकरी का मौका, इच्छुक तुरंत करें अप्लाई


गुरू मां डेंटल क्लिनिक दे रहा है नौकरी का मौका, इच्छुक तुरंत करें अप्लाई

रुद्रपुर: रोजगार जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण पहलु होता है। ऐसा कहा जाता है कि बेरोजगारों का दर्द सिर्फ बेरोजगार ही समझ सकते हैं। लेकिन अब हवा बदल रही है। लोग अपना खुद का काम शुरू करने के बाद बेरोजगारों को रोजगार के मौके दे रहे हैं। रुद्रपुर स्थित गुरु मां डेंटल केयर नौकरी का सुनहरा मौका लेकर आया है।

गौरतलब है कि बीते समय में हल्द्वानी, रुद्रपुर समेत आसपास के क्षेत्रों में काफी चिकित्सालय व निजी क्लिनिक खुले हैं। जिनके खुलने से जहां आमजनों को लाभ मिलता है। वहीं इनकी वजह से युवाओं या बेरोजगार लोगों को फायदा होता है। लाजमी है कि जितने नए काम स्थापित होंगे उतने ही नौकरी के मौके भी लोगों को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली मेट्रो में काम करने की मिलेगी डेढ़ लाख से भी अधिक सैलरी, तुरंत करें आवेदन

इसी कड़ी में रुद्रपुर विशाल मेगा मार्ट के पास स्थित गुरू मां एडवांस डेंटल केयर ने वैकेंसी निकाली हैं। डेंटल केयर में डेंटल अटैडेंट की पोस्ट खाली है। बता दें कि गुरू मां डेंटल केयर अपने आधुनिक प्रयासों के लिए जाना जाता है। अब डेंटल केयर ने युवाओं के लिए रोजगार का मौका देने का प्लान बनाया है।

यह भी पढ़ें 👉  बांग्लादेश में छाया हल्द्वानी MBPG कॉलेज का प्रशांत, टीम इंडिया को जिताया गोल्ड मेडल

ध्यान देने योग्य बात ये है कि भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास 2 साल का अनुभव होना चाहिए। साथ ही इंटरव्यू का समय सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक निर्धारित है।

यह भी पढ़ें 👉  100 करोड़ रुपए से साफ होगा नैनीताल...देश में पहली बार ऑनलाइन सिस्टम से होगा काम

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें :- 7452880018 नबंर पर कॉल करें

रिज्युमे यहां भेजें :- [email protected]

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top