Nainital-Haldwani News

ठंड लगने से हल्द्वानी शीशमहल निवासी 18 वर्षीय युवक की मौत, MBBS का छात्र था प्रियांशु…


ठंड लगने से हल्द्वानी शीशमहल निवासी 18 वर्षीय युवक की मौत, MBBS का छात्र था प्रियांशु...

हल्द्वानी: नगर से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शीशमहल निवासी 18 वर्षीय युवक की ठंड से मौत हो गई है। नैनीताल जिले (Nainital district) में ठंड से मौत का ये पहला मामला है। बता दें कि इससे पहले पिथौरागढ़ में भी ठंड से मौत की एक घटना सामने आई थी। उक्त मृतक का शव नाली में पड़ा मिला। युवक पुणे मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रहा था।

Ad

मृतक की पहचान शीशमहल काठगोगाम (Sheeshmahal Kathgodam) निवासी 18 वर्षीय प्रियांशु के रूप में हुई है। प्रियांशु के पिता मनोज कुमार संकुल संसाधन केंद्र (सीआरसी) बेतालघाट में समन्वयक हैं। प्रियांशु ने साल 2020 में ही हल्द्वानी के सेंट थैरेसा स्कूल से इंटर पास किया। पिता ने बताया कि बेटे ने कुछ समय पहले ही पुणे मेडिकल कालेज (Pune Medical College) में एमबीबीएस में प्रवेश किया था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी सफलता...नैनीताल पुलिस ने पकड़ी कॉर्बेट में सप्लाई होने वाली 60 लाख की हेरोइन व स्मैक

जिसके लिए बकायदा पांच लाख रुपये फीस भी वह जमा कर चुके थे। हालांकि बेटा अभी पढ़ाई के लिए कॉलेज नहीं गया था। उन्होंने बताया कि रात को प्रियांशु घर से बिना बताए चला गया था। लेकिन जब वह वापस नहीं लौटा तो हमने सब जगह तलाशी की। सुबह किसी के फोन आने पर उसका शव (Dead body found) मिलने की सूचना मिली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से टिकट मिलने पर भावुक हुए सुमित हृदयेश...बोले कांग्रेस ने नहीं खलने दी मां की कमी

मुखानी थाना प्रभारी दीपक बिष्ट ने जानकारी दी और बताया कि छात्र का शव टीएस कालोनी के पास एक नाली में पड़ा मिला। वहीं पास में उसकी स्कूटी भी खड़ी थी। प्रथमदृष्ट्या तो मामला ठंड से मौत का ही लग रहा है। हालांकि पोस्टमार्टम (Postmartem) रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारण का पता चल सकेगा। युवक की मौत के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

To Top