Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी की लड़की को रुद्रपुर में बेचने की कोशिश, रिश्तेदारों पर केस दर्ज

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: शादी के लिए लड़का देखने रुद्रपुर गई हल्द्वानी की एक युवती जिस हालत में घर वापिस लौटी, उसने परिजनों की पैरों तले जमीन खिसका दी। युवती जब घर लौटी तो उसके कपड़े फटे हुए थे और वो घायल भी थी। पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने भी हाथ खड़े कर लिए। मगर अब कोर्ट के आदेश के बाद चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामला हल्द्वानी कमलुवागांजा बोरा कॉलोनी के परिवार से जुड़ा है। यहां की रहने वाली आशा देवी पत्नी रामकुमार ने कोर्ट को एक शिकायती पत्र सौंपा जिसमें उसने अपनी बेटी के साथ हुई अभद्रता का जिक्र किया। आशा देवी ने पत्र के माध्यम से बताया कि रुद्रपुर में उसकी बहन चमेली पत्नी मोर सिंह के कहने पर उनकी बेटी रिश्तेदारी में ही शादी हेतु एक युवक को देखने के लिए गई।

मगर बेटी वहां से घायल अवस्था औक फटे हुए कपड़े लेकर घर पहुंती। पूछने पर पुत्री ने बताया कि रम्पुरा में जिस युवक को वो देखने गई थी वो एक उम्र दराज व्यक्ति है। शादी से इंकार करने पर चमेली, सुनील व चमेली के भतीजा योगेश पुत्र रामकुमार ने उसे एक कमरे में बंद कर पिटाई की। जान से मारने तक की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की भविष्यवाणी हुई सच, बारिश के बाद नैनीताल में बढ़े बर्फबारी के आसार

बेटी के होश तब उड़े जब उसने उन लोगों को फोन पर ये कहते सुना कि तुम्हारी और हमारी जो पहले बात हुई थी उसके अनुसार 65 हजार रुपये दिए हैं। जबकि 35 हजार बाकी हैं। पैसे दो और लड़की ले जाओ। जब युवती को ले जाने लगे तो उसने किसी तरह अपनी जान बचाई और वह भागकर आ गई।

यह भी पढ़ें 👉  गौलापार वेंडी स्कूल में मनाया गया गणतंत्र दिवस

पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की तो कोर्ट के आदेश पर अब आशा देवी, योगेश, चमेली और सुनील के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जाएगी और उसके बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा।

To Top