Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी MaxFace क्लीनिक ने दांतों के इलाज के लिए लांच किया “हेल्थ कार्ड”

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: आम तौर पर हम दांतों के इलाज को इतनी तरजीह नहीं देते। दांतों की बीमारियों के बारे में भी आधे से ज्यादा लोगों को कुछ जानकारी नहीं होती। हल्द्वानी में इस दिशा में जागरुकता फैलाने का काम मैक्सफेस क्लीनिक बीते काफी समय से कर रहा है। ना सिर्फ लोगों को जागरुक करना बल्कि मैक्सफेस की प्राथमिकता ही लोगों को बेहतर व किफायती इलाज देने की रहती है। नया प्लान ये है कि अब हल्द्वानी सहित आसपास के मरीज हेल्थ कार्ड के जरिए अपने दांतों की सुरक्षा कर सकेंगे।

पहले आपको बता दें कि हल्द्वानी लालडांठ स्थित मैक्सफेस डेंटल क्लीनिक में पिछले कई वर्षों से दंत रोगों का उपचार किया जा रहा है। लोगों को दंत रोगों के संबंध में जागरुक करने हेतु मैक्सफेस क्लीनिक के डॉ. रुद्राक्ष पंत समय समय पर नई योजनाएं बनाते हैं। इस बार क्लीनिक द्वारा हेल्थ कार्ड लांच किया गया है। जिसकी मदद से एक साल तक एक कार्ड से घर के पांच लोगों को लाभ मिल सकेगा।

हेल्थ कार्ड का फायदा ये होगा कि उसके माध्यम से साल भर की ओपीडी पूरी तरह निशुल्क रहेगी। साथ ही दांतों के 10 एक्स-रे फ्री रहेंगे। इसके अलावा आपको बता दें कि मरीजों को दांतों की स्केलिंग, फिलिंग आदि बुनियादी दंत प्रक्रिया (Basic Dental Procedure) के लिए भी दस प्रतिशत की छूट मिलेगी। ये कार्ड एक साल तक की अवधि के लिए काम करेगा और शुल्क 1000 रुपए निर्धारित किया गया है। इस नंबर पर कॉल कर आप अधिक जानकारी ले सकते हैं : 9389069611

To Top