Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी MK Techniqa (Electric one) का कमाल का ऑफर, अब ATM से फाइनेंस कर सकते हैं नया ई-स्कूटर


हल्द्वानी MK Technica का कमाल का ऑफर, अब ATM से फाइनेंस कर सकते हैं नया ई-स्कूटर

हल्द्वानी: जमाना बहुत तेजी से आधुनिकता की तरफ अग्रसर है। हर तरफ आविष्कार ही आविष्कार नजर आते हैं। मशीनों ने इंसानों की जिंदगी में बहुत ही अहम जगह बना ली है। गौरतलब है कि काफी मशीनें ऐसी हैं जिनसे मनुष्यों को लगातार लाभ मिल रहा है। इसी कड़ी में ई-वाहन भी सड़कों पर अधिक संख्या में दिखाई देने लगे हैं। बीते कुछ समय में हल्द्वानी शहर में भी इलेक्ट्रिक वाहनों का चलन बढ़ गया है।

पिछले एक साल में हल्द्वानी में ई – वाहनों की मांग चार गुना तक बढ़ गई है । ऑटोमोबाइल सेक्टर में इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहनों ने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित किया है । विभिन्न कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटर से लेकर इलेक्ट्रिक साइकिल बेच रही हैं। गौरतलब है कि ढाई से पांच घंटे में बैटरी चार्ज कर 50 से 150 किलोमीटर तक वाहन को आराम से चला पाना भी ग्राहकों को खूब आकर्षित कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  अभी तो और बढ़ेगी उत्तराखंड में सर्दी... अगले तीन दिनों में बारिश व बर्फबारी का अनुमान

ऐसे ई-वाहन खासकर उन लोगों के लिए अच्छे हैं जिन्हें रोज घर से अपने काम पर जाना होता है। साथ ही स्कूल पढ़ने व कोचिंग जाने वाले स्टूडेंट्स के लिए भी यह फायदे का सौदा है। बता दें कि इन्हें खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन व लाइसेंस की जरूरत नहीं होती। इसलिए लोग खासी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। स्कूटर विक्रेताओं का कहना है कि आने वाला समय ऐसे ही वाहनों का है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में गोलीकांड का पुलिस ने 24 घंटे से पहले किया खुलासा, अवैध हथियार भी बरामद

इसी कड़ी में हल्द्वानी में एक शोरूम ऐसा भी है जहां एक ही जगह पर आपको 8-10 ब्रांड के स्कूटर मिल जाएंगे। हम रामपुर रोड पर स्थित एमके टेक्निका ( electric one) की बात कर रहे हैं। कंपनी के पास इलेक्ट्रिक साइकिल से लेकर ई-स्कूटर के 15-20 मॉडल हैं। बिना रजिस्ट्रेशन वाले इन ई-वाहनों को एमके टेक्निका से लेना एक और खास वजह से फायदेमंद हो सकता है।

फेसबुक पेजElectric One E-mobility store Haldwani

दरअसल पहला यह कि कंपनी दीपावली ऑफऱ के तौर पर स्कूटर पर 4000 रुपए तक की नकद छूट दे रही है। इसके अलावा ध्यान देने योग्य ऑफर यह है कि आप एटीएम कार्ड के माध्यम से भी आप वाहन को फाइनेंस करवा सकते हैं। साथ में कंपनी वाहन खरीदने पर आपको फ्री हेल्मेट भी दे रही है। लकी ड्रॉ में कार, स्कूटर से लेकर अन्य आकर्षक इनाम भी रखे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में 10 चोरियों को अंजाम देने वाला प्रमोद पिद्दा गिरफ्तार, दो महीने पहले ही जेल से छूटा था

कंपनी के प्रबंधक महेंद्र प्रताप सिंह बोरा ने बताया कि कंपनी में लिथियम बैटरी स्कूटर का रेट 42000 रुपए से शुरू है। इसकी तीन साल की सर्विस फ्री है। साथ ही तीन साल की वारंटी भी कंपनी ग्राहकों को देती है। इसके अलावा यहां पर 4000 वाट पावर मोटर वाले स्कूटर उपलब्ध हैं। किसी भी जानकारी के लिए +91 80061 20626 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

To Top