Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी:लॉकडाउन ने बनाया तस्कर, 8 किलो चरस के साथ भीमताल निवासी युवक गिरफ्तार


हल्द्वानी: जिले में नशे के खिलाफ अभियान जारी है। पुलिस लगातार तस्करों को पकड़ रही है। इसी क्रम में मुखानी थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक युवक के पास से 8 किलो चरस बरामद की है। मुखानी थाना और एसओजी की टीम मुखबिर से सूचना मिली थी। पुलिस ने चंबल पुल के पास से संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा। चैकिंग की गई तो उसके पास 8 किलो चरस मिली। आरोपी तस्कर कार में सवार था। गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की गई तो आरोपी ने पहाड़ी क्षेत्रों से चरस को एकत्र किया है। उसका प्लान इसे मैदानी इलाकों में बेचने का था।

अभियुक्त का नाम किशोर पलड़िया है, जो की मूल रूप से भीमताल के भौर्सा का रहने वाला है। किशोर ने पुलिस को बताया कि कोरोना वायरस के चलते लागू हुए लॉकडाउन में उसकी नौकरी चले गई। वह रुद्रपुर सिडकुल की एक कंपनी में कार्यरत था। बेरोजगारी के चलते उसने चरस बेचने का काम शुरू कर दिया था। पुलिस ने पकड़े गए वाहन को सीज़ कर दिया है। इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा। पकड़ी गई चरस की कीमत 50 लाख रुपए आंकी गई है।

शेर मोहम्मद अब्बास, तालिबान का वो ताकतवर नेता जिसने IMA देहरादून से पूरी की है ट्रेनिंग

उत्तराखंड पुलिस विभाग की रैंकर्स परीक्षा को खत्म करने की तैयारी!

उत्तराखंड में ऐपण वाली राखियों ने चौपट किया चाइनीज़ राखियों का बाजार

हरीश रावत ने किया गैस सब्सिडी का वादा, अरविंद केजरीवाल को बताया उत्तराखंड का पर्यटक

यह भी पढ़ें 👉  हिमालयन डिजिटल मीडिया एसोसिएशन ने पत्रकार दिनेश पांडे को दी अहम जिम्मेदारी

अफगानिस्तान में फंसे लोगों के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी, नैनीताल पुलिस करेगी मदद

बेटियों का सपना भी होगा साकार, अब NDA परीक्षा पास कर सेना में बनेंगी अफसर

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top