Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने महिला को मारी टक्कर, आगे जाकर पलट गई कार, बाल बाल बचे


Ad
Ad

हल्द्वानी: हादसे हादसे और हादसे। उत्तराखंड का हादसों से नाता गहरा होता जा रहा है। अब हल्द्वानी स्थित प्रीतमपुर कॉलोनी के पास हुए हादसे की खबर है। यहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने महिला को टक्कर मार दी। वो तो गनीमत रही कि महिला को ज्यादा चोट नहीं आई और वो बाल बाल बच गई। हालांकि कार जरूर आगे जाकर पलट गई।

Ad
Ad

जानकारी के मुताबिक गुरुनानक कॉलोनी की रहने वाली गीता चौहान बीते शाम पांच बजे सब्जी लेने के लिए रामपुर रोड हाईवे पर गई थीं। उन्होंने सब्जी ली और जब वह घर को वापस लौट रही थीं, तभी प्रीतमपुर कॉलोनी के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी।

बता दें कि उक्त स्कॉर्पियो कार हल्द्वाजी से रुद्रपुर जा रही थी। हालांकि भगवान का लाख लाख शुक्र रहा कि महिला छिटक कर दूर जा गिरी और अनहोनी टल गई। महिला के परिवार को सूचना दी। बाद में पुलिस उसे अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गई।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल रोड के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला शव,पहले भी बिल्डिंग में मिल चुकी हैं दो बॉडी

पुलिस के मुताबिक महिला की आंख व सिर में चोट आई है और हाथ फ्रैक्चर हुआ है। उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। गौरतलब है कि हादसा इतना भीषण था कि महिला को टक्कर मारने के बाद कार भी आगे जाकर पलट गई। वहीं कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। किसी भी जनहानि की सूचना नहीं है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top