Ad
Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी के यात्रियों को होली का तोहफा, आठ नहीं केवल साढ़े पांच घंटे में पूरा होगा दिल्ली तक का सफर

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: दिल्ली जाने वाली रोडवेज बस यात्रियों के लिए एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है। अब देहरादून की तरह ही हल्द्वानी से भी नॉनस्टॉप वोल्वो बसों का संचालन शुरू होगा। अगर हल्द्वानी से दिल्ली के लिए नॉनस्टॉप वोल्वो बस का संचालन होता है तो दिल्ली पहुंचने के लिए समय भी बेहद कम लगेगा। जिससे यात्रियों को आसानी होगी।

बता दें कि गुरुवार को बस स्टेशन के निरीक्षण के लिए जीएम दीपक जैन यहां पहुंचे थे। उन्होंने अफसरों से इस मामले में चर्चा भी की है। बता दें कि फिलहाल हल्द्वानी से दिल्ली के लिए चलने वाली बसों को 8 घंटे का समय लगता है। लेकिन नॉनस्टॉप वोल्वो रास्ते में कहीं भी किसी भी होटल पर नहीं रुकती। इसके साथ ही यह बसें मुरादाबाद बाईपास होकर दिल्ली के लिए निकलती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर समेत छह शहरों को मिलेगा सफाई का इनाम, टॉप तीन में उत्तराखंड का नाम

परिवहन निगम की माने तो नॉन स्टॉप वोल्वो बस से दिल्ली तक की दूरी साढ़े 5 घंटे में पूरी कर सकती हैं। वहीं, जी एम जैन ने जानकारी दी और बताया कि जिस तरह मैदानी रोड पर बसों को ऑनलाइन तरीके से चलाया जाता है उसी तरह पर्वती मार्गों में भी इस प्रयास को ले जाने की कोशिश रहेगी। निरीक्षण के दौरान जीएम ने कहा कि मशीन की कमी नहीं होगी। नई मशीनें दून में पहुंच चुकी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जाने वाले ध्यान दें, रात भर हुई बारिश के बाद सात मार्ग हुए बंद

जीएम संचालन ने बताया कि देहरादून में नान स्टाप वाल्वो का संचालन यात्रियों को पसंद आ रहा है। गौरतलब है कि कई सवारियों को अपने गंतव्य स्थल तक जल्दी पहुंचना होता है। ऐसे में नॉन स्टॉप वोल्वो उनको एक बेहतर ऑप्शन देती है। अब अगर हल्द्वानी बस स्टेशन से भी नॉनस्टॉप वोल्वो का संचालन शुरू होता है तो कुमाऊ के लोगों के लिए काफी राहत होगी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में नहीं चलेगी मनमानी, बिना पंजीकरण के चल रहे 5 रिजॉर्ट हुए सील

हल्द्वानी रोडवेज के कमल पपनै ने बताया कि होली के त्यौहार के लिए रोडवेज ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में हल्द्वानी और दिल्ली के बीच दो नॉन स्टॉप बस शुरू की जा रही है। इससे यात्रियों को काफी आसानी होने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि पहले हल्द्वानी से दिल्ली पहुंचने के लिए 7-8 घंटे का समय लगता था। लेकिन नॉनस्टॉप वोल्वो बस से यह दूरी केवल साढे 5 घंटे रह जाएगी।

Join-WhatsApp-Group
To Top