Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी का ट्रैफिक हुआ डायवर्ट, घर से निकलने से पहले जरूर देखें पूरा प्लान


पूरे दस दिन बाद खुला हल्द्वानी-भीमताल मार्ग...दोबारा बंद होने के भी हैं चांस

हल्द्वानी: शहर में शुक्रवार को ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा। प्रकाश_पर्व/नगर_कीर्तन के चलते दौरान हल्द्वानी शहर का डायवर्जन किया गया है। पुलिस ने ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। यह डायवर्जन प्लान दिनांक-07.01.2022 को समय प्रातः 09ः00 बजे से समाप्ति तक लागू रहेगा।

Ad

बडे_वाहनों_का_डायवर्जन

1- रामपुर रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त बडे़ वाहनों को टीपी नगर ति0 होते हुए तीनपानी ति0 से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा, जहाॅ से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

2- बरेली रोड से आने वाले समस्त बडे वाहनों को तीनपानी ति0 से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा। जहाॅ से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

3- कालाढूंगी की ओर से आने वाले समस्त बडे़ वाहनों को लालडाॅट ति0 से होते हुए पनचक्की से हाईडिल/काॅलटैक्स ति0 होते हुए से नैनीताल रोड की ओर भेजा जायेगा। जहाॅ से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

4- भीमताल/नैनीताल की ओर से आने वाले एवं कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले समस्त बड़े वाहन काॅलटैक्स/हाईडिल तिराहे से पनचक्की चौराहा से लालडाॅट बाईपास होते हुए कालाढूंगी रोड में भेजा जायेगा।

5- भीमताल/नैनीताल रोड की ओर से आने वाले समस्त बडे़ वाहनों को नारीमन ति0 काठगोदाम से डायवर्ट कर गौला बाईपास से बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाले शेष वाहनों को मण्डी बाईपास से टीपी नगर ति0 होते हुए रामपुर रोड को भेजा जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  टिकट कटने से नाराज BJP नेता ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया,विधायक भी तैयारी में...

6- गौलापुल/रेलवे क्रासिंग से शहर के अन्दर बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

रोडवेज_बसों_एवं_निजी_बसों_का_डायवर्जन

1- रामपुर रोड से आने वाली समस्त रोडवेज/निजी/सिडकुल की बसों को टीपी नगर ति0 से डायवर्ट कर तीनपानी ति0 से गौला बाईपास होते हुए नारीमन ति0 काठगोदाम से हल्द्वानी की ओर भेजा जायेगा।

2- बरेली रोड से आने वाली रोडवेज की बसों एवं अन्य प्राईवेट सिडकुल की बसों को तीनपानी ति0 से गौला बाईपास होते हुए नारीमन ति0, काठगोदाम से हल्द्वानी की ओर भेजा जायेगा।

3- कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाली समस्त रोडवेज की बसों एवं अन्य प्राईवेट सिडकुल की बसों को लालडाॅट ति0 से होते हुए पनचक्की ति0 से हाईडिल/काॅलटैक्स ति0 से हल्द्वानी की ओर भेजा जायेगा।

4- रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से बरेली रोड एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाली समस्त रोडवेज बसों को केमू स्टेशन से ताज चौराहा होते हुए गौलाबाईपास से भेजा जायेगा। नगर कीर्तन के केमू स्टेशन से आगे जाने पर रोडवेज स्टेशन से निकलने वाली समस्त बसों को वर्कशाॅप लाईन होते तिकोनिया चौराहा से गन्तव्य को भेजा जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविद्यालय में नौकरी,वॉक इन इंटरव्यू के जरिए होगी भर्तियां, तुरंत जानें

5- रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाली रोडवेज बसों को केमू स्टे0 ति0 से तिकोनिया होते हुए हाईडिल ति0 नैनीताल रोड से डायवर्ट कर पनचक्की होते हुए लालडाॅट से कालाढूंगी रोड की ओर भेजा जायेगा।

छोटे_वाहनों_का_डायवर्जन

1- बरेली रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को तीनपानी ति0 से डायवर्ट कर गौला बाईपास से नारीमन ति0 काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा तथा शेष छोटे वाहनों को गाॅधी इण्टर काॅलेज ति0 से डायवर्ट कर एफ0टी0आई0 तिराहा से आई0टी0आई0 तिराहा होते हुए मुखानी चैराहे से हाइडिल ति0/कालटैक्स ति0 नैनीताल रोड/भीमताल रोड की ओर भेजा जायेगा। कालाढूंगी तिराहा से समस्त वाहनों को कालाढूंगी रोड की ओर भेजा जायेगा।

2- रामपुर रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को आई0टी0आई0 तिराहा से डायवर्ट कर मुखानी चौराहा/नबावी रोड तिराहा होते हुए पनचक्की ति0 से हाइडिल ति0/कालटैक्स ति0 से नैनीताल रोड/भीमताल रोड की ओर भेजा जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में और बढ़ गई कंटेनमेंट जोन की संख्या...कल रहेगी पूर्ण बंदी

3- कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोट वाहनों को मुखानी चौराहा /नवाबी रोड तिराहे से कुल्यालपुरा चैराहा होते हुए/अर्बन बैंक तिराहा से नैनीताल काॅ0 बैंक तिराहा से नैनीताल रोड/पनचक्की ति0 से काॅलटैक्स ति0/हाईडिल ति0 होते हुए नैनीताल रोड की ओर भेजा जायेगा।

4- नैनीताल रोड की ओर से आने वाले एवं बरेली रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को नारीमन तिराहा काठगोदाम से गौला बाईपास होते हुए तीनपानी बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा।

5- रामपुर रोड/कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले वाहनों को काॅलटैक्स तिराहे/हाइडिल तिराहे से पनचक्की मुखानी चौराहा /लालडाॅट तिराहे की ओर भेजा जायेगा।

नगर कीर्तन का मार्ग ओ0के0 होटल चौराहा से तिकोनिया तक मुख्य मार्ग के दाहिनी ओर रहेगा। नगर कीर्तन ओ0के0 होटल चौराहा से तिकोनिया चैराहा मध्य होने पर समस्त वाहनों को तिकोनिया चौराहा से वर्कशाॅप लाईन होते हुए प्रेम टाकिज की ओर भेजा जायेगा। वर्कशाॅप लाईन में होने पर समस्त यातायात को तिकोनिया चौराहा से रोडवेज की ओर मुख्य मार्ग में भेजा जायेगा।

To Top