Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी:कालाबाजारी में जेल पहुंचा मेडिकल स्टोर का मालिक,रोक के बाद भी जारी दवाइयों की खरीद-बिक्री

हल्द्वानी: कालाबाजारी में जेल पहुंचा मेडिकल स्टोर का मालिक,रोक के बाद भी चल रही दवाइयों की खरीद-बिक्री

हल्द्वानी: दवाओं की कालाबाजारी से लेकर तमाम गलत गतिविधियां इस कोरोना काल में महामारी के खिलाफ लड़ाई के अभियान को धीमा करने का काम कर रही हैं। यही कारण है कि सरकार, प्रशासन की तरफ से ऐसे तत्वों को पकड़ने के लिए पुरजोर कोशिशें की जा रही हैं। लेकिन कुछ लोग सजा पाने के बाद भी कृत्यों से बाज नहीं आ रहे हैं। हल्द्वानी में एक मेडिकल स्टोर संचालक जेल में बंद है, मगर उसकी शॉप धड़ल्ले से खुली पाई गई।

हुआ ये कि हाल में जब हल्द्वानी में दवा की कालाबाजारी, ओवररेटिंग और प्रतिबंधित दवाओं के लिहाज से शिकायतें मिली थी। जिसके बाद प्रशासन द्वारा कैंसर अस्पताल के पास स्थित सेंट्रल मेडिकल स्टोर पर छापा मारा था। जहां उक्त अनियमितताएं मिली। इसके बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था।

फिर जब इन गतिविधियों के संबंध में लगे आरोप सही पाए गए तो उक्त मेडिकल स्टोर संचालक व सेल्समैन को जेल भेज दिया गया था। इसके बाद अग्रिम आदेशों तक मेडिकल स्टोर को आदेश दिए गए थे कि स्टोर के संचालन पर ही रोक लगा दी थी। मगर दवा खरीदने बेचने पर रोक के बावजूद मेडिकल स्टोर संचालित होता मिला। जिस पर ड्रग इंस्पेक्टर मीनाक्षी बिष्ट ने मौके पर पहुंचकर स्टोर खोलने वाले को नोटिस थमाया।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top