Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाने को मिला बेस्ट अवॉर्ड, टॉप तीन में नैनीताल पुलिस का दबदबा


Ad
Ad

हल्द्वानी: शहर की पुलिस का काम करने का तरीका अलग और बेहतर है, इस बात की बानगी एक बार फिर मिली है। मैदानी जिलों में हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाने को अच्छे कामों के लिहाज से पहला स्थान मिला है। दरअसल अपराध पर अंकुश लगाने और त्वरित कार्रवाई समेत अन्य कार्यों को देखते हुए पर्वतीय व मैदानी थानों में से तीन-तीन थानों का पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है।

Ad
Ad

मैदान में नैनीताल जिले का थाना बनभूलपुरा पहले नंबर पर रहा। जबकि कोतवाली लालकुआं दूसरे व कालाढूंगी थाने को तीसरा स्थान मिला। पहाड़ की बात करें तो चम्पावत टनकपुर को पहला, तामली को दूसरा व पंचेश्वर को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ हैै।

बता दें कि डीआइजी डा. नीलेश आनंद भरणे की ओर से नवंबर में कुमाऊं परिक्षेत्र के थानों में अपराधों के अनावरण, विवेचना निस्तारण, अपराधियों की गिरफ्तारी, चोरी व लूट की संपत्ति की बरामदगी, अपराधों की रोकथाम के लिए की गई निरोधात्मक कार्रवाई, यातायात को सुगम बनाने की दिशा में की गई कार्रवाई के आधार पर थानों का चयन किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से चलने वाली रोडवेज बसों में गाना बजाना बंद

जानकारी के अनुसार मासिक अपराध गोष्ठी में पुरस्कृत किया जाएगा। गौरतलब है कि बनभूलपुरा थाने को एक व्यस्त थाना माना जाता है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि यह थाना शहर के बिलकुल बीचोबीच है। साथ ही यह थाना काफी बड़ी जनसंख्या को कवर करता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से चलने वाली रोडवेज बसों में गाना बजाना बंद

हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाने का मिला अवार्ड
मैदानी इलाकों में बनभूलपुरा नंबर वन
लालकुआं व कालाढूंगी को मिला दूसरा व तीसरा स्थान
डीआईजी डॉ नीलेश आनंद भरणे ने किया था चुनाव

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top