Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, कैलाश मानसरोवर यात्रा का केंद्र बनेगा कुमाऊं का द्वार

हल्द्वानी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गौलापार हाईवे स्ठित 35.58 करोड़ रुपए की लागत से बने सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट और तीन करोड़ की लागत से बने लिगेसी बेस प्लांट का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि यह ट्रीटमेंट प्लांट स्वच्छता की ओर सरकार का एक बड़ा कदम है। वही मेयर डॉक्टर जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ने कहा कि यह हल्द्वानी के लिए नई शुरुआत है और स्वच्छता के लिए एक बड़ा कदम है।

बता दें कि शिविर ट्रीटमेंट प्लांट मेयर जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला का ड्रीम प्रोजेक्ट है। उन्होंने कहा कि ये तो शुरुआत है, हल्द्वानी ग्रीन सिटी की पहचान को पूरे देश में विख्यात करने के रास्ते पर निकल गया है।

मुख्यमंत्री धामी ने हल्द्वानी में अंतरराष्ट्रीय चिडियां घर निर्माण की घोषणा की। उत्तराखंड को ड्रग्स फ्री करने के लिए हल्द्वानी में एक नशा मुक्ति केंद्र खोलने की घोषणा की तथा हल्द्वानी में आधुनिक कैथ लैब बनाने की घोषणा मुख्यमंत्री द्वारा की गई।

इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हल्द्वानी कैलाश मानसरोवर यात्रा का केंद्र बनेगा। सभी श्रद्धालु सड़क मार्ग से कैलाश मानसरोवर यात्रा कर पाएंगे। कुमाऊं के द्वार को मानसरोवर यात्रा के द्वार नाम से भी करोड़ों लोग जानेंगे।

To Top
Ad