Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी से गुरुग्राम और फरीदाबाद के लिए अतिरिक्त बसें चलाने का फैसला

Haldwani to Gurugram Bus: हल्द्वानी से गुरुग्राम और फरीदाबाद जाने वालों के लिए अच्छी खबर है। गुरुग्राम और फरीदाबाद के लिए 2-2 बसों का संचालन शुरू किया जा रहा है और ऐसे में यात्रियों को दिल्ली रुकने की जरूरत नहीं पड़ेगी।  गुरुग्राम और फरीदाबाद रूट पर यात्रियों की संख्या में इजाफा होने के चलते अतिरिक्त बसों के संचालन का फैसला लिया गया है।

हल्द्वानी से चलने वाली 4 बसों की टाइमिंग भी सामने आ गई है। दोनों शहरों के लिए दो बस सुबह और दो बस रात को संचालित होगी। काठगोदाम डिपो के वरिष्ठ केंद्र प्रभारी डीएन जोशी के अनुसार हल्द्वानी से सुबह दस बजे गुरूग्राम के लिए रवाना होने वाली बस शाम सात बजे गुरुग्राम पहुंचेगी और रात दस बजे यात्रियों को लेकर वहां से हल्द्वानी की ओर रवाना होगी। यह बस सुबह सात बजे हल्द्वानी पहुंचेगी और तीन घंटे बाद वापस गुरूग्राम के लिए रवाना होगी। वहीं हल्द्वानी से रात्रि दस बजे से गुरूग्राम की ओर रवाना होने वाली बस सुबह सात बजे गुरुग्राम पहुंचेगी। वहां से सुबह 10 बजे हल्द्वानी की ओर रवाना होकर यह बस शाम सात बजे हल्द्वानी पहुंचेगी।

जबकि फरीदाबाद के लिए पहली बस हल्द्वानी बस अड्डे से सुबह नौ बजे रवाना होकर शाम छह बजे फरीदाबाद पहुंचेगी और वहां से यात्रियों को लेकर शाम नौ बजे प्रस्थान कर सुबह छह बजे हल्द्वानी पहुंचेगी। जबकि हल्द्वानी से फरीदाबाद के लिए दूसरी बस रात नौ बजे चलेगी और सुबह छह बजे यात्रियों को फरीदाबाद पहुंचाएगी। वहां से यात्रियों को लेकर बस रात नौ बजे चलेगी और सुबह छह हल्द्वानी पहुंचेगी।

To Top
Ad