HomeNewsHaldwani Newsउत्तराखंड:हौसला बढ़ाना इसे कहते हैं,PPE किट पहनकर बरात में डांस, वीडियो वायरल

उत्तराखंड:हौसला बढ़ाना इसे कहते हैं,PPE किट पहनकर बरात में डांस, वीडियो वायरल

हल्द्वानी: कोरोना वायरस के संबंध मे जुड़ी अधिकतर खबरे लोगों को परेशान कर रही हैं। हालांकि कुछ लोग कोरोना वायरस की लड़ाई में सबसे बड़ा हथियार सकारात्मक सोच को मान रहे हैं। उनका मानना है कि इससे लड़ने की शक्ति दोगुनी हो जाती है। हम केवल अपना ही नहीं बल्कि दूसरों को भी प्रोत्साहित करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है हल्द्वानी से… जहां एक एबुलेंस चालक कार बरात में पीपीई किट पहनकर डांस करने लगा। इस पूरे वाक्ये का वीडियो सामने आया है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार ये वीडियो सोमवार का है। हल्द्वानी में एक बरात सुशीला तिवारी अस्पताल के आगे से गुजर रही थी। पास में ही एंबुलेंस पार्किंग है। वहां पर मौजूद एंबुलेंस चालक को जैसे ही बैंड के धुन सुनाई दी तो वह वाहन से नीचे उतारा और डांस करने लगा। बरात में मौजूद लोग ये दृश्य देखकर थोड़ा हैरान हो गए। चालक ने कोरोना वायरस से बचने वाली पीपीई किट पहनी थी तो लोगों ने डांस कर रहे चालक ने दूरी बना ली।

एंबुलेंस चालक महेश ने बताया कि लगातार कोविड- के मरीजों को अस्पताल लाने ले जाने का काम कर रहा है जिसके चलते तनाव में मैं था जिसके बाद उसने बरात देख अपने आप को रोक नहीं सका और अपने तनाव को दूर करने के लिए बैंड बाजा के दोनों पर डांस करने लगा।डांस करने के बाद उसके शरीर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार हुआ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here