Nainital-Haldwani News

ड्रीम 11 ने खोली नैनीताल के हरीश की किस्मत, IPL से पहले जीते 2.5 लाख रुपए



ड्रीम 11 ने खोली नैनीताल के हरीश की किस्मत, IPL से पहले जीते 2.5 लाख रुपए

हल्द्वानी: आईपीएल 14 शुरू होने वाला है। पिछले कुछ सालों में आईपीएल के साथ फैंटेसी लीग के लिए भी फैंस उत्साहित रहते हैं। उन्हें क्रिकेट का ज्ञान इस्तेमाल करना पड़ता है और उन्हें लाखों रुपए जीतने का मौका मिलता है। पिछले आईपीएल में कई ऐसे लोगों की कहानी हम आपके बीच लेकर आए थे जिन्होंने क्रिकेट के ज्ञान के बल पर अपनी जिंदगी बदली थी। कई लोग ऐसे थे, जिन्होंने लॉकडाउन में नौकरी गंवा दी थी लेकिन ड्रीम 11 ने उनकी जिंदगी बदल दी।

Ad

वहीं ऐसा ही एक नैनीताल जिले के ज्योलीकोट गांव के रहने वाले हरीश के साथ हुआ है। ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाकर उन्होंने लाखों रुपए जीते हैं। ज्योलीकोट के युवक की दो मैचों किस्मत खुली है। उनका परिवार खुश है। बता दें कि हरीश दिव्यांग है और इन रुपयो को वह खुद को खड़ा करने में लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी सफलता...नैनीताल पुलिस ने पकड़ी कॉर्बेट में सप्लाई होने वाली 60 लाख की हेरोइन व स्मैक

जानकारी के अनुसार ज्योलीकोट निवासी हरीश कुमार पुत्र स्व. भीमराम ने सबसे पहले 20 मार्च को ड्रीम 11 मेंं अपनी टीम बनाई। श्रीलंका लीजेंड और साउथ अफ्रीका लीजेंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला। हरीश ने 375 रुपये लगाये थे। मैच खत्म होने के बाद हरीश के 767 अंकों के साथ 1063 लोगों में पहले स्थान पर आये। उन्हें एक लाख रुपए मिले। इसके बाद उन्होंने फुजेरा और शाहजांह की टीमों के बीच खेले गये फाइनल मुकाबले में उसने 999 की रकम लगाई जिसमें भी हरीश ने बाजी मार ली। उनके 640 अंक थे और उन्हें पहले स्थान पर रहने के लिए 1.50 लाख रुपए मिले।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top