Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी नवीन मंडी में छापेमारी, अवैध शराब के खेल की खुल गई पोल

हल्द्वानी: अवैध शराब के खिलाफ शहर में अभियान शुरू हो गई है। डीएम वंदना सिंह को अवैध शराब की बिक्री के संबंध में शिकायत मिली। डीएम ने तुरंत सिटी मजिस्ट्रेट समेत संबंधित विभाग को छापेमारी अभियान शुरू करने के लिए निर्देश दिए। इसी क्रम में बारे रोड स्थित नवीन मंडी में छापेमारी की गई और टीम को बड़ी मात्रा में अवैध शराब मिली है।

गुरुवार को सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह एवं आबकारी इंस्पेक्टर ने बरेली रोड नवीन मंडी में अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी की। इस दौरान टीम ने 112 गुलाब क्वार्टर, 9 गुलाब हाफ व 18 8PM क्वार्टर शराब की बोतले बरामद की है। अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ नियमों के तहत कार्यवाही की जा रही है।

इसके साथ प्रसाशन को दुकानों के बाहर शराब पीने वालों की भीड़ व रेस्ट्रो में शराब पीने की शिकायत मिली है। शराब पीने वाले मुख्य मार्ग के किनारे ही वाहनों को खड़ा कर देते हैं, इससे यातायात भी प्रभावित होता है। ऐसा करने वालों पर भी नजर रखी जाएगी। जिलाधिकारी ने अधिकारियों से छापेमारी अभियान को नियमित रूप से जारी रखने की निर्देश दिए हैं। अब देखना होगा कि इस अभियान के शुरू होने के बाद दुकानों के बाहर शराब पीने वालों की भीड़ कम होती है या नहीं।

To Top
Ad