Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी भोटिया पड़ाव निवासी सिद्धि शाह फिल्म कॉलर बॉम्ब में आई नजर



हल्द्वानी: हॉटस्टार पर कुछ दिन पहले जिमी शेरगिल की फिल्म कॉलर बॉम्ब रिलीज हुई थी। इस फिल्म को शुरुआती हफ्ते में बेहद पसंद किया जा रहा है। फिल्म में हल्द्वानी भोटियापड़ाव निवासी सिद्धि शाह ने भी काम किया है।

पिछले साल अक्टूबर से दिसम्बर तक शिमला, मुंबई में फिल्म की शूटिंग हुई थी। फिल्म में सिद्धि शाह ने एक कॉलेज गर्ल का किरदार निभाया है जिसका नाम नव्या है। जिमी शेरगिल के साथ काम कर सिद्धी बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए एक नया अनुभव था। सिद्धि के पिता नितेश शाह और मां कंचन शाह अपनी बेटी की उपलब्धि पर काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल बीडी पांडे हॉस्पिटल में कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत का निरीक्षण,मरीजों को मिलेगी ये सुविधा

कॉलर बॉम्ब वेब सीरीज क्राइम थ्रिलर सीरीज है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में उत्तराखंड निवासी आशा नेगी लीड रोल कर रही हैं। ज्ञानेश जोटिंग द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजश्री देशपांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म एक सुसाइड बॉम्बर को रोकने की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। जिमी मनोज हेसी नाम के पुलिस अफ़सर के किरदार में हैं। फ़िल्म की स्क्रिप्ट निखिल नायर ने लिखी है।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top