Nainital-Haldwani News

सफाई कर्मचारियों के समर्थन में उतरे सुमित हृदयेश, हल खोजे नगर निगम नहीं तो होगा उग्र आंदोलन



हल्द्वानी:नगर निगम परिसर में देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ के बैनर तले बर्खास्त सफाई कर्मचारियों की बहाली सहित विभिन्न मांगो को लेकर 22 अक्टूबर की प्रातः 11 बजे से आमरण अनशन कर रहे अमित कुमार के समर्थन में धरना स्थल में उत्तराखंड कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी के अध्यक्ष सुमित हृदयेश पहुंचे। उन्होंने आमरण अनशन कर रहे अमित कुमार का हालचाल जाना।

सुमित हृदयेश ने कहा कि अमित कुमार विभिन्न जायज माँगो को लेकर नगर निगम परिसर में पिछले 50 घंटो से अधिक समय से भूख हड़ताल पर बैठे हैं। नगर निगम प्रशासन सहित शासन-प्रशासन से उक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए शीघ्र उचित समाधान करवा कर भूख हड़ताल को खत्म करवाना चाहिए और अगर अविलंब सकारात्मक कार्यवाही नहीं हुयी तो उग्र आंदोलन की पूर्ण जिम्मेदारी नगर निगम प्रशासन सहित शासन-प्रशासन की होगी। इस दौरान कर्मचारी नेता राहत मसीह, अमरदीप चौधरी, पूर्व पार्षद सुमित कुमार, युवक कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह प्रिंस सहित दर्जनों लोग धरना स्थल पर मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top