Nainital-Haldwani News

गुमशुदा की तलाश, आइए हल्द्वानी के बच्चे हर्षित को ढूंढने में परिवार की मदद करें


गुमशुदा की तलाश, आइए हल्द्वानी के बच्चे हर्षित को ढूंढने में परिवार की मदद करें

हल्द्वानी: मुसीबतें कभी किसी एक के सिर पर ही नहीं ठहरती। वे हर दिन अपना स्थान बदलते रहती हैं। ऐसे में कोई आपके इर्द गिर्द आपकी मदद चाहता है तो उसकी मदद कीजिए। ऐसे ही हल्द्वानी में एक मासूम के परिवार को आपकी सहायता की जरूरत है।

दरअसल हर्षित नामक एक बच्चा गुरुवार सुबह अपने घर देवलचौड़ बन्दोबस्ति हल्द्वानी से गायब है। जिसे आज दोपहर में पंचायत घर हल्द्वानी के पास देखा गया। बच्चा बोल नहीं पता है। बच्चे काे परिवार जनों ने खोजबीन शुरू कर दी है। मगर अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें 👉  IAS दीपक रावत पहले भी निभा चुके हैं कुमाऊं कमिश्नर पद की जिम्मेदारी

ऐसे में आप भी साथ दीजिए। हर्षित का परिवार आपसे मदद की अपील कर रहा है। किसी भी सज्जन को यह बच्चा दिखे तो कृपया तुरंत उसके पिताजी के नम्बर पर संपर्क कर सूचना देने का कष्ट करें। परिवार के इस मुश्किल वक्त में हमें और आपको उका साथ देना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  दहेज में बुलेट और कार नहीं मिली तो शादी के दूसरे ही दिन पति ने पत्नी को दिया तलाक, किच्छा का मामला

गुमशुदा की तलाश। मदद की गुहार।

नाम:- हर्षित मेर

हुलिया: काला पैजामा, नीली टीशर्ट, पैरों में चप्पल

पिता का नाम:- हिमांशु मेर

सम्पर्क:- 9837316345, 9761171713, 8958525252, 8899987779, 9997927256

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top