Nainital-Haldwani News

इंस्टाग्राम वीडियो से बवाल, अभद्रता पर MBPG अध्यक्ष ने दर्ज कराया मुकदमा


हल्द्वानी: मोतीराम बाबूराम राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, जिसे आप और हम एमबीपीजी कॉलेज (MBPG College Haldwani Case) के नाम से भी जानते हैं, से जुड़ा एक और संगीन मामला प्रकाश में आया है। छात्रसंक्ष चुनावों में अध्यक्ष पद पर जीत हासिल करने वाली रश्मि लमगड़िया (MBPG College President Rashmi Lamgariya) ने कॉलेज के ही एक छात्र पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। छात्र पर रश्मि से इंस्टाग्राम पर अभद्रता करने का आरोप लगा है और पुलिस ने मामला दर्ज भी कर लिया है।

मुखानी पुलिस (Haldwani Mukhani Police) द्वारा यह मुकदमा दर्ज किया गया है। इस बारे में मुखानी पुलिस ने जानकारी दी और बताया कि छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया ने तहरीर देकर एक छात्र पर आरोप लगाए हैं। रश्मि ने बताया है कि आरोपी छात्र मुकेश पांडे ने बीती 31 मार्च को इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड किया, जिसमें युवक उनके खिलाफ (Indecency on Instagram) अश्लील भाषा का प्रयोग कर रहा है। साथ ही छात्र ने जान से मारने की धमकी भी दी है।

तहरीर के अनुसार रश्मि ने बताया कि इससे उनके सम्मान और छवि को ठेस पहुंची है। उन्होंने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है। सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी (Mukhani CO Bhupendra Singh Dhauni) का कहना है कि छात्रसंघ अध्यक्ष की तहरीर मिलने के उपरांत आरोपी छात्र के विरुद्ध कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। ज्ञात हो कि चुनाव से पूर्व रश्मि ने एक छात्र के खिलाफ दुष्प्रचार कर अश्लील वीडियो वायरल करने की शिकायत पुलिस से की थी, इसका भी जिक्र तहरीर में किया गया है।

To Top