Nainital-Haldwani News

आवास विकास पहुंची सुमित हृदयेश की इंदिरा विकास संकल्प यात्रा,वॉर्ड-4 की जनता से किया विकास का वादा


हल्द्वानी: विधानसभा चुनाव से पहले जनता की समस्या को जानने के लिए कांग्रेस के युवा नेता सुमित हृदयेश ने विधानसभा के सभी वॉर्डों में इंदिरा विकास संकल्प यात्रा शुरू की है। यात्रा के पांचवे दिन सुमित हृदयेश व उनके समर्थन वार्ड-4 आवास विकास पहुँचे। भारी बारिश के कारण संकल्प यात्रा पार्षद दीपा बिष्ट के आवास पर स्थानीय वार्ड वासियों संग बैठक के माध्यम से सम्पन्न हुई।

बैठक के दौरान लोगो ने स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश को याद कर हल्द्वानी सहित आवास विकास वार्ड के लिए किए गए कार्यो को याद किया। सभा में बहुतायत में महिला शक्ति की भागीदारी रही और सभी ने सुमित हृदयेश को आशिर्वाद दिया और स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश के अधूरे कार्यो को पूरा करने के लिए शुभकामनाएं दी। सुमित हृदयेश ने उपस्थित सभी गणमान्य लोगो का आभार व्यक्त करते हुए भरोसा दिया कि वे हमेशा सबके साथ परिवार के सदस्य के रूप में पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ हमेशा रहेंगे।आवास विकास वार्ड के वे खुद निवासी हैं इसलिए उसके विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड आपदा: AAP ने भाजपा सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार व लापरवाही के आरोप, किया मौन धरना प्रदर्शन

शनिवार को आयोजित यात्रा में पार्षद दीपा बिष्ट, युथ कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष गुरप्रीत प्रिंस, पूर्व पार्षद सी.एम. पांडे, मुन्ना पांडे, एडवोकेट गोविंद सिंह बिष्ट, मोहन भंडारी, हरबंस सिंह, जीवन कार्की, रमेश भट्ट, एल.एस. परिहार, खुशी बिष्ट, तनुजा जोशी, रमा पाठक, सोनी मेहरा, सरिता देवी, कलावती देवी, हिमानी राणा, प्रदीप बिष्ट, जगदीश चंद्र पाठक, अरुण कुमार, हर्षित भट्ट (रामलीला कमेटी अध्यक्ष), त्रिलोक कठायत, हर्षित जोशी, प्रेमा रावत, नंदा बल्लभ नैनवाल, राजेन्द्र सिंह, पुरन सिंह, रंजीत डसीला आदि का विशेष सहयोग रहा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी शिखा पांडे बना रही है ऐपण वाले दीए, देशभर से मिल रहे बंपर ऑर्डर
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top