Haridwar News

हैदराबाद से हरिद्वार आत्महत्या करने पहुंचा उद्यमी, एक फोन कॉल से पुलिस ने बचाई जान


हरिद्वार: नगर में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। हैदाराबाद निवासी उद्यमी हरिद्वार आत्महत्या करने पहुंच गया। वह फैक्ट्री बंद होने के वजह से परेशान चल रहा था। इस बारे में परिजनों को जैसे ही भनक लगी तो उन्होंने उत्तराखंड पुलिस के डीजीपी अशोक कुमार को संपर्क किया। पुलिस ने उद्यमी को खोजने के लिए नगर के करीब 50 होटलों को चैक किया। दो घंटे के भीतर पुलिस ने उद्यमी को खोज निकाला और अनहोनी को रोक लिया।

अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा,हिल गया है उत्तराखंड का मेवे का बाजार

धन्य हैं चमोली के उमा और दर्शनलाल, हिरण के बच्चे को बेटी की तरह पाला

जानकारी के अनुसार हैदराबाद के सर्वोदय नगर शास्त्रीगंज निवासी अतुल कुमार गुप्ता की पंखा बनाने की फैक्ट्री थी। किसी कारणवंश फैक्ट्री बंद हो गई। वह इसके बाद से मानसिक तनाव में थे। उन्होंने आत्महत्या का मन बना लिया था और 2-3 दिन पहले हरिद्वार पहुंच गए। वह एक होटल में रुके और परिवार को बताया कि वह गंगा किनारे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहे हैं।

वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया के नैनीताल जिला अध्यक्ष बने राहुल सिंह दरम्वाल

उत्तराखंड:स्पा सेंटर में छापेमारी, पति और पत्नी मिलकर चला रहे थे सेक्स रैकेट

उद्यमी अतुल कुमार गुप्ता के परिवार ने डीजीपी अशोक कुमार को संपर्क किया और पूरी बात बताई। इसके बाद हरिद्वार पुलिस हरकत में आई और उन्होने उद्यमी का नंबर ट्रेस किया। 50 से ज्यादा होटल खंगाला गया, जिनका नाम गंगा नाम से जुड़ा था। लोकेशन के माध्यम से पता चला कि उद्यमी एजोर होटल में हैं। पुलिस वहां पर पहुंची और अतुल गुप्ता को खोज निकाला। वह परेशान नजर आ रहे थे। पुलिस द्वारा उनकी काउंसिलिंग कराई गई और उन्हें रुड़की की आवास विकास कालोनी में रहने वाले उनके भाई राहुल गुप्ता के सिपुर्द कर दिया गया है। उद्यमी के परिजनों ने उत्तराखंड पुलिस का धन्यवाद किया।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का निधन हुआ,राममंदिर आंदोलन का नायक कहा जाता है

रुद्रपुर में तीसरी मंजिल से गिरी मणिपुर निवासी युवती, पुलिस ने सहेली को हिरासत में लिया

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top