Nainital-Haldwani News

जिम कॉर्बेट पार्क में पर्यटकों के वाहन पर हमलावर हुआ हाथी, ड्राइवर ने दिखाई सूझबूझ – VIDEO


Video - Ramnagar Bulletin
Ad
Ad
Ad
Ad

रामनगर: नैनीताल जिले के विश्व प्रसिद्ध कॉर्बेट नेशनल पार्क से हाथी के हमलावर होने का एक मामला सामने आया है। बता दें कि जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में सफारी के लिए गई पर्यटकों की एक गाड़ी की तरफ हाथी ने दौड़ लगा दी। वो तो गनीमत रही कि मौके पर ड्राइवर ने सूझबूझ से काम लिया। ड्राइवर ने गाड़ी को रिवर्स गियर में पीछे भगा दिया।

रामनगर स्थित जिम कॉर्बेट पार्क में इन दिनों पर्यटकों की अच्छी खासी आवाजाही है। हालांकि पर्यटन सीजन अभी मई से शुरू होगा। लेकिन मौजूदा वक्त में भी अच्छी संख्या में पर्यटक जिम कॉर्बेट पार्क पहुंच रहे हैं। इसी तरह बीते दिन पर्यटकों को लेकर एक सफारी कैंटर ट्रक ढिकाला जोन में घूमने के लिए निकला।

यह भी पढ़ें 👉   शेमफोर्ड स्कूल में धूमधाम से मनाया गया आजादी का जश्न

इस बीच हाथियों का एक झुंड रास्ते में मिला जिसमें से एक हाथी ने हमला करने के मकसद से ट्रक का पीछा किया। हाथी को ट्रक की तरफ भागता देख ट्रक के चालक ने तुरंत रिवर्स गियर डाला और उसे पीछे भगा दिया। कंडक्टर ने भी ट्रक के लिए साफ रास्ता देख कर ड्राइवर को निर्देशित किया। इस दौरान पर्यटको ने चीख-पुकार मचनी जारी रखी। जिसका नतीजा यह रहा कि हाथी कुछ देर रुका और दूसरे रास्ते को चला गया। गनीमत रही कि किसी की भी जान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

Join-WhatsApp-Group
To Top