Almora News

केविन पीटरसन बनें अल्मोड़ा निवासी प्रदीप मेहरा के जबरा फैन, बोले ये लड़का तो कमाल का है


Ad
Ad

देहरादून: उत्तराखंड का प्रदीप मेहरा इंटरनेट ( Pradeep mehra viral) पर छा गया है। रात 12 बजे भारतीय सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहे युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता विनोद काफी ने अपलोड किया। प्रदीप मेहरा ( pradeep mehra running in noida) अल्मोड़ा जिले का रहने वाला है। प्रदीप ने वीडियो में बताया कि वह रात को ड्यूटी करने के बाद दौड़कर घर जाता है। इससे उसका सेना में भर्ती होने का अभ्यास भी हो जाता है। वह नोएडा में अपने बड़े भाई के साथ रहता है।

Ad
Ad

प्रदीप ने विनोद कापड़ी को ये भी बताया कि उसकी मां बीमार है। विनोद कापड़ी ( vinod kapri pradeep mehra) ने कई बार प्रदीप को कार में बैठने को कहा लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद प्रदीप मेहरा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो प्रदीप के ऑफिस के बाहर का है। विनोद कापड़ी को प्रदीप बता रहे हैं कि ये वीडियो वायरल हो गया है और उन्हें इस बारे में पता चला। फिल्म निर्माता ने प्रदीप से कहा कि सेना के कई ऑफिसर तुम्हारा नंबर मांग रहे हैं। इस वीडियो में प्रदीप कह रहा है कि मेहनत करते रहो फल जरूर मिलता है।

19 साल के प्रदीप की चर्चा पूरे देश में ही नहीं विदेश में भी हो रही है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने प्रदीप के वीडियो को ट्वीटर पर रिशेयर किया और लिखा … ये वीडियो दिन बना देगा। पीटरसन ( kevin peterson on pradeep mehra) ने विनोद कापड़ी के इस वीडियो को कोट कर लिखा, “यह वीडियो आपके सोमवार की सुबह को बना देगा ! क्या शख्स है !” उत्तराखंड के प्रदीप ने पूरे भारत को एक संदेश दे दिया है कि हालात कुछ भी हो, अगर आप सही मार्ग की तरफ अग्रसर है तो ईश्वर भी मदद के लिए किसी ना किसी को भेजता है। मां के बीमार होने का दर्द वह ही समझ सकता है जिसके परिवार पर बीत रही हो लेकिन प्रदीप के चेहरे पर एक भी शिकस्त नहीं दिखी। मानों वह परिस्थितियों को बता रहा हो… जितने रोड़े लगाने के लगाते रहो…. मैं अपनी हिम्मत से उसे पार करूंगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top