Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी-नैनीताल रोड पर वाहन की टक्कर से गुलदार की मौत

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

रामनगर: गुलदार, तेंदुए की आवाजाही आबादी वाले क्षेत्रों में पहले से अधिक बढ़ गई है। हल्द्वानी शहर से सटे ग्रामीण इलाकों में बीते समय में काफी ऐसे मामले देखने को मिले हैं। फतेहपुर रेंज में तो मानव वन्यजीव संघर्ष ने हर किसी को दहशत में डाल दिया था। बहरहाल, अब हल्द्वानी नैनीताल रोड पर एक वाहन की टक्कर से गुलदार की मौत की सूचना मिली है।

दरअसल, रामनगर वन प्रभाग की फतेहपुर वन रेंज में बीती शाम रानीबाग गुलाबघाटी के पास एक गुलदार की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। जिसके बाद सोमवार को गुलदार का पोस्टमार्टम कराया गया है। बता दें कि गुलदार का पोस्टमार्टम फतेहपुर वन रेंज में 2 डाक्टरों के पैनल द्वारा किया गया है।

जानकारी के अनुसार गुलदार के सभी अंग सुरक्षित हैं। गुलदार की उम्र 5 से 6 साल बताई जा रही है। बता दें कि कल देर शाम हल्द्वानी नैनीताल हाईवे पर रानीबाग गुलाबघाटी पर गुलदार को किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी। गुलदार को टक्कर किस वाहन ने मारी, इसकी भी जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। गुलदार के शव को डिस्पोज कर दिया गया है। रेंजर फतेहपुर वन प्रभाग के आर आर्य ने बताया कि वाहन को तलाशा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा, कांग्रेस को मजबूत करने का बनाया प्लान
To Top