Sports News

सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी के लिए उत्तराखंड टीम घोषित,लिस्ट में हल्द्वानी के कई प्लेयर्स


हल्द्वानी:क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने सीनियर टीम के 32 खिलाड़ियों के नाम सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी के लिए घोषित कर दिए हैं। कुणाल चंदेला को टीम की कमान सौंपी है। इस साल उत्तराखंड टीम के साथ बतौर गेस्ट प्लेयर रॉबिन बिष्ट और स्वप्निल सिंह जुड़ रहे हैं। इसके अलावा टीम में जय बिष्टा, दीक्षांशु नेगी, सन्यम अरोड़ा, कमल सिंह कन्याल ,पीयूष जोशी, आर्य सेठी, अवनीश सुधा, विशाल कश्यप, विजय जेठी, तनुष गुसाईं ,आर्यन शर्मा, दीपेश नैनवाल, दीपांकर रमोला, सौरव चौहान, अंकित मनोरी, आकाश मधवाल, निखिल कोहली, अग्रिम तिवारी, विकास रावत, मोहम्मद नाजिम, राकेश कंडारी, प्रमोद रावत, निखिल पुंडीर, अमन नेगी, हिमांशु बिष्ट, मयंक मिश्रा, रोहित डंगवाल, सौरव रावत और वैभव भट्ट का नाम शामिल है। हल्द्वानी के दीक्षांशु नेगी ,कमल सिंह कन्याल, पीयूष जोशी, सौरव रावत और वैभव भट्ट को टीम में चुना गया है। इसके अलावा विजय जेठी, मयंक मिश्रा भी हल्द्वानी में ही अभ्यास करते हैं। हालांकि दोनों खिलाड़ी ऊधमसिंह नगर के निवासी है। ये सभी खिलाड़ी कैंप का हिस्सा बनेंगे और फिर फाइनल लिस्ट जारी की जाएगी।

बीसीसीआई के इस घरेलू सीजन की शुरुआत महिला अंडर 19 टूर्नामेंट से होगी। वहीं सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी का आयोजन 27 अक्टूबर से शुरू होगा। पहले बीसीसीआई ने फैसला किया था कि आगामी घरेलू सत्र के लिए प्रत्येक टीम में अधिकतम 30 सदस्य हो सकते हैं। इनमें से न्यूनतम 20 खिलाड़ी शामिल होंगे। वहीं सहायक कर्मचारियों की संख्या कुल 10 तक सीमित रह सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा की बेटी का बैडमिंटन में धमाल, मनसा रावत ने डेन्मार्क में जीता गोल्ड मेडल

रणजी ट्रॉफी की तो इस बार रणजी ट्रॉकी के मुकाबले 6 शहरों में आयोजित होंगे। रणजी ट्रॉफी के सभी नॉकआउट मुकाबले कोलकाता में होंगे। इसके साथ ही बीसीसीआई ने राज्य संघों से खेलों के आवंटन के लिए 1 सितंबर तक बोर्ड को मैदान की उपलब्धता के बारे में सूचित करने को भी कहा है। मुश्ताक अली ट्रॉफी की बात करें तो इस टी20 टूर्नामेंट के नॉकआउट मैच दिल्ली में होंगे। वहीं विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबले चेन्नई में होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  यात्रियों की टेंशन खत्म, हल्द्वानी से नैनीताल के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top