Haridwar News

उत्तराखंड: ससुराल वाले परेशान करते हैं… वीडियो में आत्महत्या की धमकी देकर युवक लापता हो गया


उत्तराखंड: ससुराल वाले परेशान करते हैं... वीडियो में आत्महत्या की धमकी देकर युवक लापता हो गया

रुड़की: भगवानपुर इलाके से एक गंभीर मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पहले खुद की वीडियो बनाकर अपने ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाए। युवक ने वीडियो में खुदकुशी करने की बात कही। बता दें कि वीडियो परिजनों और रिश्तेदारों के पास पहुंचने के बाद से ही युवक लापता हो गया। पुलिस को सूचना दे दी गई है।

जानकारी के अनुसार रुड़की के भगवानपुर का निवासी विकल नामक युवक अपने ससुरालियों से परेशान है। ऐसा उसने खुद एक वीडियो बनाकर कहा है। गौरतलब है कि विकल की ससुराल सहारनपुर में है। युवक की पत्नी गर्भवती है।

यह भी पढ़ें 👉  शिक्षा विभाग ने अगले आदेश तक उत्तराखंड में बंद किए सभी स्कूल,कोरोना का खतरा बढ़ रहा है

मंगलवार को युवक ने एक वीडियो बनाकर परिजनों और रिश्तेदारों को भेजी। बता दें कि युवक मंगलवार से ही लापता है। परिजनों ने थाना भगवानपुर, कोतवाली गंगनहर और कोतवाली मंगलौर में तहरीर दी है। जिसके बाद से ही युवक की तलाश जारी है। युवक ने वीडियो में अपना दर्द बयां करने के साथ ही आत्महत्या करने की बात कही है।

युवक वीडियो में सहारनपुर निवासी अपने ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए कह रहा है कि उसे घर जमाई बनने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि ससुराल वाले उसकी गर्भवती पत्नी की डिलीवरी सहारनपुर में करवाने का दबाव बनाकर परेशान कर रहे हैं। इस वीडियो के बाद ही युवक लापता हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड की शान है ऋषभ...WTC में एक हज़ार रन पूरे करने वाले दुनिया के पहले विकेटकीपर बने पंत

युवक के लापता होने का पता परिजनों को चला तो हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचने देने के बाद शुरुआती पड़ताल में युवक के मोबाइल की आखिरी लोकेशन रुड़की गंगनहर के पास मिली है। इसलिए डर ये लगा हुआ है कि युवक कहीं गंगनहर में कूद ना गया हो। आत्महत्या की संभावना के चलते पुलिस भी काफी सक्रियता से लगी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  दुर्गा एनक्लेव कॉलोनी में सनसनी, मकान मालिक ने किरायेदार को मारी गोली, हुई मौत

एसओ भगवानपुर पीडी भट्ट ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है। साथ ही परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। मामला काफी गंभार हो गया है। युवक का पता लगाया जा रहा है।

To Top