Haridwar News

ढंडेरा का मामला, केबिल काटा तो ऑपरेटर का सिर फोड़ डाला


ढंडेरा का मामला, केबिल काटा तो ऑपरेटर का सिर फोड़ डाला

रुड़की: विवादों की कोई सीमा नहीं होती। हमने कई बार देखा है मामूली सी बात को लेकर विवाद हाथापाई, खून खराबे तक जा पहुंचते हैं। इधर क्षेत्र में भी कुछ ऐसा ही घटित हुआ है। यहां ढंडेरा में एक केबिल संचालक के साथ दो लोगों का विवाद हो गया। केबिल काटने पर हुआ ये विवाद इतना बढ़ गया कि लड़ाई में संचालक के सिर में गहरी चोट आई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल ढंडेरा निवासी मनोज शर्मा केबिल ऑपरेटर हैं। हुआ ये कि शनिवार को उनका एक पक्ष के दो युवकों से विवाद हो गया। विवाद का कारण केबिल काटने को बताया जा रहा है। आरोप यह है कि इन युवकों ने पहले तो मनोज शर्मा के साथ अभद्रता की और गाली गलौज की। इसके बाद भी मनोज शर्मा ने इसका विरोध जारी रखा।

यह भी पढ़ें 👉  सिडकुल: चार बदमाशों के फिल्मी अंदाज ने उड़ाई उत्तराखंड पुलिस की नींद, सवा करोड़ की लूट का मामला

गुस्से में आ कर दूसरे पक्ष के एक आरोपित ने मनोज शर्मा के सिर पर डंडे से वार किया। जिससे उनका सिर लहुलुहान हो गया। सिर में गहरी चोट आने के बाद भी मामला तब शांत हुआ जब किसी की सूचना पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस मौके पर आ पहुंची। तब जा कर पुलिस ने मामले को अपने तरीके से शांत कराया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में पहली बार...अब पहाड़ी मार्गों पर दौड़ेंगी चार पहियों वाली खास बसें

घटना के फौरन बाद मनोज शर्मा कोतवाली पहुंचे और जब तक वे शिकायत लिखा ही रहे थे कि पीछे से दूसरे पक्ष के लोग भी शिकायत लिखवाने आ गए। इतने में कोतवाली में ही दोनों गुटों में तीखी बहस शुरू हो गई। फिर पुलिस ने मामला शांत कराया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा के मुताबिक घायल को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top