Election Talks

लालकुआं:डॉ बिष्ट ने जनसंपर्क में कहा,अगर जनता मेरे काम से खुश नहीं होगी तो टिकट ही नहीं मांगूगा


Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: लालकुआं विधानसभा सीट दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। हर प्रत्याशी चुनावी हवा को अपनी ओर करने के लिए वोटर्स के बीच जा रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने रविवार को बरेली रोड स्थित पुरानी आईटीआई के पास कार्यालय का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि वह अपने प्रत्येक मतदाताओं को जानते हैं और इसीलिए उन्हें प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 4 दशकों से लालकुआं की सेवा की है और इसीलिए उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है।

वह कोई पैराशूट प्रत्याशी नहीं है जो केवल चुनाव लड़ने के लिए लालकुआं पहुंचे हैं। इस बार चुनाव जीतने के बाद जब अगली बार मैदान पर उतरेंगे, उससे पहले जनता की राय जरूर लेंगे कि क्या उन्होंने काम किया है। साल 2027 में अगर जनता उनके काम से संतुष्ट नहीं होगी तो भारतीय जनता पार्टी से टिकट ही नहीं मांगेंगे।

बता दें कि डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने 14 जनवरी को भाजपा ज्वाइन की थी। इसके दो हफ्ते के भीतर उन्हें टिकट मिल गया। वह जिला पंचायत का चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जीत चुके हैं। इस लिए भाजपा ने अपने सीटिंग विधायक को बैठाकर उन्हें टिकट दिया है।

Join-WhatsApp-Group
To Top