Nainital-Haldwani News

लालकुआं में पति-पत्नी और ‘वो’…दो बच्चों की मां ने कुंवारे प्रेमी का हाथ थाम कर कोतवाली में मचाया उधम


Ad
Ad
Ad
Ad

लालकुआं: कोतवाली में बीते दिन दो बच्चों की मां ने हंगामा कर दिया। दरअसल यहां पर पति पत्नी और वो का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। बता दें कि 2 बच्चों की मां कुंवारे आशिक के साथ रहने की जिद कर रही है। जिसकी वजह से पुलिस भी परेशान हो गई है। अब महिला ने कोतवाली में हंगामा किया तो पुलिस ने उसे वन स्टॉप सेंटर भेज दिया। जबकि पति और प्रेमी दोनों का शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया।

कुछ मामले वाकई बहुत पेचीदा होते हैं। इन्हें अजीबोगरीब भी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। मिली जानकारी के अनुसार लाल कुआं की वर्मा कॉलोनी में रहने वाले 35 वर्षीय लेखपाल के घर में भी कुछ ऐसा ही मामला चल रहा है। दरअसल लेखपाल की 32 वर्षीय पत्नी एक दूसरी कॉलोनी में रहने वाले 22 वर्षीय सुनील के साथ प्रेम संबंध में है।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने सभी तहसीलदार व नायब तहसीलदारों को दी वॉर्निंग

अब लेखपाल की पत्नी और सुनील एक साथ रहने की जिद कर रहे हैं। लेखपाल और उसकी पत्नी के दो बच्चे हैं। जिसमें बड़ी बेटी की उम्र 8 वर्ष जबकि छोटे बेटे की उम्र 7 वर्ष है। अब हुआ यह कि बीते दिन पत्नी ने 22 वर्षीय युवक सुनील का हाथ पकड़कर हंगामा खड़ा कर दिया। वह अपने प्रेमी के साथ शादी करने की जिद करने लगी। सुनील भी विवाहिता के साथ शादी को तैयार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी की अपर्णा जोशी को अमेरिका में मिली एक करोड़ 64 लाख रुपये की स्कॉरशिप

जिसे देख लेखपाल भी आश्चर्यचकित रहने के साथ साथ आग बबूला हो गया। उन्होंने फौरन विवाहिता के खैरानी बिंदुखत्ता स्थित मायके वालों को सूचना देकर कोतवाली बुलाया। माता-पिता और अन्य संबंधी भी हैरान परेशान होते हुए कोतवाली आ गए। इधर, विवाहिता भी अपने आशिक के साथ कोतवाली पहुंच गई। अब पुलिस का मानना था कि महिला को जोर जबरन उसके पति के साथ नहीं भेजा जा सकता।

जिस वजह से कोतवाली पुलिस ने विवाहिता को रात्रि में हल्द्वानी वन स्टॉप सेंटर भेज दिया। जबकि महिला के पति और प्रेमी, दोनों को कोतवाली में बैठाया और शांति भंग के मामले में दोनों के चालान कर दिए। बता दें कि बुधवार की सुबह से दोपहर बाद तक कोतवाली में तीनों के परिवार वाले इकट्ठा होकर पुलिस से हस्तक्षेप करने की बात कह रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  अगर ऐसा हो गया तो हल्द्वानी से पहाड़ जाने वाले यात्रियों को मिलेगी राहत

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने जानकारी दी और बताया कि विवाहिता के पति और प्रेमी का चालान किया गया है जबकि विवाहिता को वन स्टॉप सेंटर भेजा है अब मामले की सुनवाई एसडीएम कोर्ट में ही होगी एसडीम कोर्ट में जो भी फैसला होगा उसे सर्वोपरि माना जाएगा बता दें इस मामले की चर्चा पूरे लाल कुआं क्षेत्र में हो रही है।

Join-WhatsApp-Group
To Top