Nainital-Haldwani News

नैनीताल पहुंची नेहा कक्कड़, लोगों ने पहचाना तो लग गया जाम



हल्द्वानी: नैनीताल बॉलीवुड स्टार्स की पसंद रहा है। पहले वह नैनीताल केवल घूमने आते थे लेकिन पिछले कुछ सालों में वह काम के लिए भी नैनीताल पहुंच रहे हैं। तापसी पन्नु नैनीताल जिले में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही है। इसी बीच बॉलीवुड की स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ अपने परिवार के साथ नैनीताल पहुंची हैं।

नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह, पिता ऋषिकेश, मां नीति और भाई टोनी कक्कड़ समेत परिवार के 14 सदस्यों के नैनीताल आई हैं। होटल नैनी रिट्रीट में पहुंचने पर होटल कर्मियों ने कुमाऊंनी परंपरा के अनुसार गायिका नेहा और उनके परिवार का स्वागत किया। नैनीताल पहुंचने के बाद वह जाम में फंस गई और लोगों ने उन्हें पहचान लिया। इसके बाद उन्होंने अपने फैंस का हाथ हिला कर अभिवादन किया। उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में हैप्पी वीकेंड, पर्यटकों की भीड़ ने तोड़े रिकॉर्ड, नए साल को लेकर व्यापारी उत्साहित

शुक्रवार नेहा माल रोड की सैर पर निकल गई। उन्हें लोगों ने पहचान लिया तो भीड़ गई गई। इसी बीच वह जाम में फंस गई। पुलिस को इस बारे में सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और जाम को खुलाया। इसके बाद उन्हें कुछ देर के लिए कोतवाली ले जाया गया, क्योंकि उनके कार के पास दर्शकों की भीड़ जमा हो सकती थी। इसके अलावा उन्होंने नेह कक्कड़ के साथ फोटो भी खिचवाई जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कोरोना से एक मरीज की मौत, खतरा बढ़ते ही प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

इसके बाद नेहा होटल में चले गई और फिर उन्हें कही पर स्पॉट नहीं किया गया। लेकिन उनके फैंस होटल के बाहर पहुंच गए थे। सुरक्षा को देखते हुए मौके पर मौजूद गार्ड्स ने होटल के अंदर किसी को नहीं जाने दिया। नेहा उत्तराखंड ऋषिकेश की निवासी हैं। वह कई बड़े मंचों से भी बोल चुकी हैं कि उन्हें उत्तराखंड में रहना अच्छा लगता है लेकिन काम के वजह से वह ऐसा नहीं कर पाती हैं। वह अक्सर उत्तराखंड में घूमने की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। फिलहाल नेहा नैनीताल अपने निजी दौरे पर हैं।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस समेत 16 ट्रेनों में अब खाना-पीना भी मिलेगा, रेट लिस्ट पर डालें नजर

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top