Haridwar News

साधू बनकर गंगा किनारे बेच रहा था शराब…खुली पोल तो लोगों ने “साजन” को मज़े चखाए

हरिद्वार: आजकल शैतानी प्रवृत्ति वाले लोग कहां अपनी हरकतों से बाज आते हैं। गलत काम करने का शौक लग जाए तो लोगों को उस श्रेणी से निकालना जी का जंजाल बन जाता है। धर्मनगरी हरिद्वार जैसे स्थलों पर पुलिस का काम इन्हीं अराजक तत्वों की वजह से अधिक बढ़ता है। अब एक और मामला हरिद्वार से सामने आया है, जिसमें साधू के भेष में शराब बेचने वाले “साजन” को पब्लिक ने मज़े चखा दिए।

बता दें कि मंगलवार को हरिद्वार में हरकी पैड़ी पर एक व्यक्ति साधू की भेष में शराब बेच रहा था। इतने में थोड़ी देर बाद ही कुछ लोगों ने बाबा के पास कपड़े के बैग में शराब रखी देख ली। इसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। लोगों ने उसे घेरकर पकड़ लिया। बैग में शराब की और बोतलों को देखकर लोग आगबबूला हो उठे। लोगों ने उसकी धुनाई करना शुरू कर दिया।

इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस भी मौके पर आ गई। एसपी सिटी स्वतंत्र सिंह ने जानकारी दी और बताया कि आरोपी का नाम साजन है। पुलिस ने उसके पास से चार पव्वे बरामद किए हैं। हरकी पैड़ी के निवासी आरोपित का आबकारी अधिनियम में तहत चालान काटा है। गौरतलब है कि हरिद्वार में शराब बेचना पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

To Top
Ad