Dehradun News

इंदिरानगर की महिला की डिमांड, वन विभाग भरे अस्पताल का पौने दो लाख का बिल

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Monkey Attack Uttarakhand: इंदिरानगर निवासी एक महिला की वन विभाग से की गई डिमांड का चर्चाओं का विषय बन गई है। बुजुर्ग महिला को पिछले महीने बंदरों के हमले के कारण काफी चोट लगी थी। महिला का कहना है कि उसके इलाज में पौने दो लाख का खर्चा आया है, जिसका भुगतान वन विभाग को करना चाहिए।

बता दें कि इंदिरा नगर निवासी 81 वर्षीय डॉ. विनोद बाला ने प्रभागीय वनाधिकारी नितीश मणि त्रिपाठी को पत्र भेजकर भुगतान की मांग की है। उन्होंने मामले के बारे में बताया कि बीती आठ दिसंबर को अपने घर में धूप सेंकते समय उनपर बंदरों के झुंड ने हमला किया था। इस हमले से जब वो भागीं तो गिरकर घायल हो गईं। गनीमत रही कि पति और पड़ोसियों ने बंदरों को भगा दिया।

इस घटना के कुछ घंटे बाद महिला को पता चला कि दाएं पैर में दिक्कत है। 12 दिसंबर को एक्सर रे कराने पर ज्ञात हुआ कि कूल्हा डिस्लोकेट हुआ है। 13 दिसंबर को डॉक्टरों ने उनके पैर में फ्रैक्चर की पुष्टि भी की। इलाज के लिए नौ दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उनकी लंबी दवा भी चली। अब महिला के अनुसार उसका कुल खर्च पौने दो लाख आया है। महिला का ये भी कहना है कि उनके पति की नौकरी नहीं होने के कारण दोनों पेंशन से गुजारा करते हैं। इसलिए वन विभाग को भुगतान करना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में मौसम को लेकर नया अपडेट, एक क्लिक में जाने 29 जनवरी तक का हाल
To Top