HomeUttarakhand NewsPauri Newsपौड़ी जा रही रोडवेज बस में फटा मोबाइल, यात्री की हुई मौत

पौड़ी जा रही रोडवेज बस में फटा मोबाइल, यात्री की हुई मौत

देहरादून: बस में सवार व्यक्ति के हाथ में मोबाइल फटने से मौत हो गई। इस घटना ने सभी को चौका दिया है। मामला रविवार का है। उत्तराकंड रोडवेज बस कोटद्वार से पौड़ी के लिए जा रही थी। इसी दौरान बस की पीछे सीट पर सवार व्यक्ति के हाथ में मोबाइल फट गया। चालक ने बस रोकी और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। घायल चालक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड परिवहन निगम की बस सुबह करीब 5 बजे कोटद्वार से पौड़ी के लिए निकली। करीब पौने 6 बजे भदालीखाल के समीप बस में तेज धमाका हुआ। तेज आवाज सुनकर चालक सुनील कुमार ने बस रोकी और पीछे देखा तो एक व्यक्ति जो आखिरी सीट पर बैठा था वह घायल हालत में नीचे गिरा है। धमाका इतना तेज था कि बस का शीशा तक टूट गया। बस में हादसे के वक्त 9 यात्री सवार थे।

सूचना के बाद गुमखाल से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बस को सभी यात्रियों समेत कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाया गया, जहां चिकित्सक ने घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को बस में सवार यात्रियों ने बताया कि व्यक्ति फोन पर बात कर रहा ता। मृतक की पहचान प्रखंड थलीसैंण के अंतर्गत ग्राम कोटा चोपराकोट निवासी शिव सिंह के रूप में हुई। इस हादसे में उसका पूरा चेहरा खराब हो गया ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here