Udham Singh Nagar News

पीएम मोदी ने मनोज सरकार को किया कॉल, कहा आप देवभूमि से हैं… कमाल कर दिया आपने

पीएम मोदी ने मनोज सरकार को किया कॉल, कहा आप देवभूमि से हैं... कमाल कर दिया आपने

रुद्रपुर: पैरा ओलंपिक में देवभूमि के मनोज सरकार ने इतिहास रच दिया है। उन्होंने कांस्य पदक अपने नाम किया। इस मौके पर जहां पूरा प्रदेश व देश खुशी से झूम रहा है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मनोज सरकार से फोन पर बात की। पीएम मोदी ने कहा कि आप देवभूमि से हैं, आपने कमाल कर दिया मनोज जी।

बता दें कि बैडमिंटन की एसएल-3 श्रेणी में प्रतिभाग कर रहे अर्जुन अवार्डी रुद्रपुर निवासी मनोज सरकार को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। मगर ब्रांड मेडल मुकाबले में हार ना मानते हुए मनोज सरकार ने जापान के देयसुख को हरा दिया। इसके बाद से ही देवभूमि में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

लाजमी है कि मनोज उत्तराखंड के पहले खिलाड़ी बन गए जिन्होंने देश को पैरा ओलंपिक मेडल दिलाया है। इस मौके पर पूरे देश में जश्न मनाया जा रहा है। मनोज के घर पर तो लोगों की भीड़ जमा हो गई है। परिजनों के पास फोन कॉल का तांता लग गया है। प्रदेश भर के गणमान्य लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

इसी क्रम में मैच जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनोज सरकार से फोन कॉल कर बात की। मनोज के प्रणाम कहने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि मनोज जी, आप देवभूमि से हैं। आपने कमाल कर दिया। आपने बहुत अच्छा काम किया है। आपको मेरी तरफ से बहुत-बहुत बधाई। देशवासी गर्व कर रहे हैं आप पर।

यह भी पढ़ें 👉  IPL के लिए उत्तराखंड पुलिस ने कसी कमर, नौ लाख रुपए के साथ एक सटोरिए को दबोचा

इसके बाद मनोज सरकार ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद किया। दरअसल मनोज ने भारत से टोक्यो की उड़ान भरने से पहले के वाकिये को याद करते हुए कहा, सर आपने कहा था कि चिंता मुक्त होकर खेलना। ये भी एक बड़ा कारण रहा कि मैंने ब्रांज मेडल जीतने में कामयाबी हासिल की। इसपर पीएम मोदी ने कहा कि ये सब आपकी मेहनत का नतीजा है।

यह भी पढ़ें 👉  पांच साल बाद युवाओं को मिलेगा खास मौका, उत्तराखंड पुलिस में 1521 पदों पर होगी सीधी भर्ती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनोज सरकार की मां के संघर्षों को याद करते हुए कहा कि आपकी मां जहां भी होंगी, आपको आशीर्वाद दे रही होंगी। आज वह बहुत खुश होंगी। आपकी शक्ति यही है। मेरी तरफ से आपको बहुत बधाई। आपने उत्तराखंड और पूरे देश का नाम रौशन किया है।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top