Ad
Udham Singh Nagar News

पीएम मोदी ने मनोज सरकार को किया कॉल, कहा आप देवभूमि से हैं… कमाल कर दिया आपने

पीएम मोदी ने मनोज सरकार को किया कॉल, कहा आप देवभूमि से हैं... कमाल कर दिया आपने
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

रुद्रपुर: पैरा ओलंपिक में देवभूमि के मनोज सरकार ने इतिहास रच दिया है। उन्होंने कांस्य पदक अपने नाम किया। इस मौके पर जहां पूरा प्रदेश व देश खुशी से झूम रहा है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मनोज सरकार से फोन पर बात की। पीएम मोदी ने कहा कि आप देवभूमि से हैं, आपने कमाल कर दिया मनोज जी।

बता दें कि बैडमिंटन की एसएल-3 श्रेणी में प्रतिभाग कर रहे अर्जुन अवार्डी रुद्रपुर निवासी मनोज सरकार को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। मगर ब्रांड मेडल मुकाबले में हार ना मानते हुए मनोज सरकार ने जापान के देयसुख को हरा दिया। इसके बाद से ही देवभूमि में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

यह भी पढ़ें 👉  EDU MOUNT स्कूल के बच्चों ने दिया एकता का संदेश,अभिभावकों की तालियों से गूंजा क्षेत्र

लाजमी है कि मनोज उत्तराखंड के पहले खिलाड़ी बन गए जिन्होंने देश को पैरा ओलंपिक मेडल दिलाया है। इस मौके पर पूरे देश में जश्न मनाया जा रहा है। मनोज के घर पर तो लोगों की भीड़ जमा हो गई है। परिजनों के पास फोन कॉल का तांता लग गया है। प्रदेश भर के गणमान्य लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

इसी क्रम में मैच जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनोज सरकार से फोन कॉल कर बात की। मनोज के प्रणाम कहने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि मनोज जी, आप देवभूमि से हैं। आपने कमाल कर दिया। आपने बहुत अच्छा काम किया है। आपको मेरी तरफ से बहुत-बहुत बधाई। देशवासी गर्व कर रहे हैं आप पर।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में स्कूलों के खुलने का समय बदला

इसके बाद मनोज सरकार ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद किया। दरअसल मनोज ने भारत से टोक्यो की उड़ान भरने से पहले के वाकिये को याद करते हुए कहा, सर आपने कहा था कि चिंता मुक्त होकर खेलना। ये भी एक बड़ा कारण रहा कि मैंने ब्रांज मेडल जीतने में कामयाबी हासिल की। इसपर पीएम मोदी ने कहा कि ये सब आपकी मेहनत का नतीजा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में फिर टूटा कांग्रेस का दिल, विधायक के बेटा-बेटी भाजपा में शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनोज सरकार की मां के संघर्षों को याद करते हुए कहा कि आपकी मां जहां भी होंगी, आपको आशीर्वाद दे रही होंगी। आज वह बहुत खुश होंगी। आपकी शक्ति यही है। मेरी तरफ से आपको बहुत बधाई। आपने उत्तराखंड और पूरे देश का नाम रौशन किया है।

Join-WhatsApp-Group
To Top