Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में देर रात बैंक ATM तोड़ रहे दो आरोपितों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा


हल्द्वानी: नए साल के शुरुआती दिनों से ही चोरी की वारदात सामने आई है। दो आरोपितों ने नैनीताल रोड स्थित अल्मोड़ा अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के एटीएम तो तोड़कर लूट का प्रयास किया। हालांकि उनकी कोशिश हल्द्वानी पुलिस के आगे नाकाफी साबित हुई। दरअसल गश्त कर रहे पुलिस के दो सिपाहियों ने आरोपितों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

बीते दिन काठगोदाम थाने में सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक जनवरी को कांस्टेबल विरेंद्र नाथ व देवेंद्र सिंह नैनीताल रोड पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें ताला तोड़ने की आवाज़ सुनाई दी। दोनों ने एचसीपी जगदीश चन्याल को इस बारे में बताया। जिसपर वह चालक महेश मर्तोलिया के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में 94 शतकवीर मतदाता डालेंगे वोट, सबसे बुजुर्ग वोटर हैं हल्द्वानी की सुगरा परवीन

वहां पहुंचकर आवाज़ की दिशा में गए तो दो आरोपित एटीएम तोड़ते नजर आए। जिन्हें देखते हुए पुलिस ने घेराबंदी की और उन्हें पकड़ लिया। आरोपितों की पहचान बेड़ीखत्ता दमुवाढूंगा काठगोदाम निवासी अनिल कुमार व धीरज आर्य के रूप में हुई है। बता दें कि पुलिस ने इनके पास से पाना, चाबी, आरी, छेनी व एटीएम का तोड़ा गया एक ताला भी बरामद किया है।

यह भी पढ़ें 👉  आचार संहिता में चरस तस्करी,हल्द्वानी में एक किलो की चरस के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

बैंक प्रबंधक उमेश चंद्र जोशी ने दोनों के खिलाफ तहरीर दी। जिस आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया गया है। कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। बता दें कि आरोपित धीरज आर्य ने अपने भाई की बाइक रिपेयरिंग की दुकान से छेनी, आरा व पाना चुराया था। पुलिस के मुताबिक दोनों एटीएम काटने की पूरी प्लानिंग अनिल के घर पर ही करके आए थे। इनके खिलाफ संपत्ति चोरी व गृह भेदन की धाराओं में केस दर्ज किया है।

To Top