Uttarakhand News

उत्तराखंड: भाजपा प्रदेश मुख्यालय में तैयारियां शुरू


Ad
Ad

देहरादून: उत्तराखंड राज्य की नवनिर्वाचित भाजपा सरकार की होने वाली शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने के लिए भाजपा प्रदेश मुख्यालय में बैठक । बैठक मे प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय ने कहा कि कार्यकर्ताओं के प्रयास से भाजपा ने लगातार दूसरी बार जीत हासिल कर इतिहास रचा है। कार्यकर्ताओं के परिश्रम ने मिथक को तोड़ा है।

Ad
Ad

भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी को फिर से प्रचंड बहुमत दिलाया और उन सब का भ्रम चकनाचूर किया है जो सरकार के सपने पाले हुए थे। भाजपा ने जिस प्रकार से जनता का विश्वास जीता है वह इस ऐतिहासिक जीत से स्पष्ट होता है। इस ऐतिहासिक जीत का शपथ ग्रहण भी ऐतिहासिक, भव्य व दिव्य होना चाहिए। कार्यकर्ताओं को इसका पूर्ण श्रेय जाता है।

यह कार्यक्रम विशेष होगा। यह कार्यक्रम राजभवन से बाहर निकलकर परेड ग्राउंड में होगा। इस कार्यक्रम से जनता का जुड़ाव की रूपरेखा बनेगी। यह कार्यक्रम 5 साल के लिए मील का पत्थर साबित होगा। कार्यक्रम से आमजन को आमजन की सरकार का संदेश जाएगा और आने वाले 5 साल में सरकार किस दिशा में कदम बढ़ाएगी वह भी इस कार्यक्रम से संदेश जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में मिलेगी महानगरों जैसी सेवा,FIR दर्ज करने के लिए नहीं जाना पड़ेगा पुलिस स्टेशन

प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने कहा कि प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार ने वर्चुअल माध्यम से बैठक लेकर कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए वर्चुअल माध्यम से दिशा निर्देश दिए उसी के अनुरूप भाजपा मुख्यालय में यह बैठक आयोजित की गई। कुलदीप कुमार ने प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला महामंत्री, मोर्चों के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को उनके कार्यों से अवगत कराया। जिसमें वरिष्ठ कार्यकर्ता, प्रदेश कार्यकर्ता, जिला कार्यकर्ताओं से संपर्क के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री ज्योति प्रसाद गैरोंला प्रदेश मंत्री पुष्कर काला, विरेंद्र बिष्ट,  साधु संतों से संपर्क के लिए जिला अध्यक्ष हरिद्वार डॉ जयपाल चौहान, जिला महामंत्री हरिद्वार विकास तिवारी, सुमित, संघ परिवार से संपर्क के लिए विश्वास डाबर, प्रदेश प्रवक्ता नवीन ठाकुर, हरीश नारंग, उद्योगपतियों से समन्वय के लिए प्रदेश प्रवक्ता अनिल गोयल, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, सामाजिक संस्था से संपर्क के लिए प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल, देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा, मीडिया संपर्क विभाग राजीव तलवार, सांस्कृतिक से जुड़े समाज से  संपर्क के लिए प्रदेश मंत्री मधु भट्ट, नत्थी सिंह नौटियाल, दिलीप कंडारी, एनजीओ से संपर्क के लिए आपदा प्रबंधन प्रमुख  कुंवर जितेंद्र, सचिन गुप्ता, पूर्व सैनिकों से समन्वय के लिए प्रदेश मंत्री आदित्य कुमार, बलजीत सोनी, आंदोलनकारियों से समन्वय के लिए प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, रविंद्र, सुभाष बड़थ्वाल, महिलाओं से संपर्क के लिए अनु कक्कड़, वरिष्ठ जनों से संपर्क के लिए जिनमें की डॉक्टर, इंजीनियर, प्रोफेसर, वाइस चांसलर आदि आदि से संपर्क के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र देवेंद्र भसीन, भाजपा लीगल सेल प्रमुख राजीव शर्मा, अन्य राज्यों से  संपर्क के लिए प्रदेश प्रवक्ता विनय रोहिल्ला, प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला, सौरव थपलियाल, विभिन्न यूनियनों से जिसमें कि ट्रांसपोर्ट, टैक्सी यूनियन ऑटो यूनियन सभी तरह के यूनियनों से संपर्क के लिए रविंद्र कटारिया, अनिल गुप्ता, मीडिया से समन्वय के लिए प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी, सामाजिक सद्भाव से समन्वय हेतु मयंक गुप्ता को शपथ ग्रहण समारोह ध्यान में मध्य नजर रखते हुए महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी गई।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top