Election Talks

फरवरी में तेज़ होगी हलचल…अब कांग्रेस को बढ़त दिलाने उत्तराखंड आएंगे राहुल व प्रियंका गांधी


Ad
Ad

देहरादून: प्रदेश में वोटिंग की तारीख को अब ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं। ऐसे में सभी पार्टियां अपने चुनावी प्रचार को तेज कर रही हैं। इसी कड़ी में अब तक नदारद दिख रहे कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब उत्तराखंड में सक्रिय होने वाले हैं। जी हां, प्रियंका गांधी 2 फरवरी को देहरादून आएंगी तो वहीं राहुल गांधी 5 फरवरी को देहरादून अथवा हरिद्वार आएंगे।

Ad
Ad

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी कुछ समय पहले ही अपने 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर चुकी है। उत्तराखंड में प्रचार करने वाले स्टार प्रचारकों में प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर तमाम बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। लेकिन कांग्रेस ने अभी तक अपने स्टार प्रचारकों की घोषणा नहीं की है। हालांकि पार्टी के वरिष्ठ नेता लगातार उत्तराखंड के दौरे कर रहे हैं।

बीते रोज़ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तराखंड कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने आए थे। अब 2 फरवरी को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी देहरादून आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि वह 70 विधानसभा क्षेत्रों को वर्चुअली संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान कोरोना नियमों का खास ध्यान रखा जाएगा। यह भी बताया जा रहा है कि इसी दिन प्रियंका गांधी पार्टी का शपथ पत्र यानी उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र भी लोगों के सामने रखेंगी।

इसके बाद 5 फरवरी को पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तराखंड दौरे पर आएंगे। राहुल गांधी देहरादून व हरिद्वार में किसी एक स्थान को चुनकर सभा करेंगे। राहुल गांधी भी सभी विधानसभा क्षेत्रों को वर्चुअली संबोधित करेंगे। मतदान की स्थिति नजदीक आते ही राज्य से लेकर दिल्ली तक के बड़े-बड़े नेताओं में हलचल तेज हो गई है। धीरे-धीरे सभी कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top