Nainital-Haldwani News

लालकुआं में हुई बोलेरो चोरी का खुलासा, मालिक का सगा भाई ही निकला चोर

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

लालकुआं: बिंदुखत्ता के खैरानी क्षेत्र में घर के आंगन से बोलेरो कार की चोरी का मामला देखते ही देखते आसपास के क्षेत्रों में चर्चा का विषय बन गया। अब पुलिस ने आखिरकार चोरी का खुलासा किया है। कोतवाली पुलिस ने दिल्ली से कार बरामद करते हुए ऐसा सनसनीखेज खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल चोरी और किसी ने नहीं बल्कि गाड़ी मालिक के सगे भाई ने की थी।

पूरा मामला यह है कि दो दिन पहले मदन राम पुत्र स्व. पर राम निवासी विकासपुरी खैरानी ने कोतवाली में अपनी बोलेरो कार ( संख्या यूके04टीए-5909 ) के आंगन से चोरी होने की शिकायत लिखाई थी। मालिक ने बताया था कि चोरों ने उसी के कपड़े पहन आंगन से गाड़ी चुरा ली है। पुलिस की अलग अलग टीमें खोजबीन में लग गईं।

जांच की जिम्मेदारी वरिष्ठ उपनिरीक्षक बलवन्त कम्बोज को मिली थी। सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। उसी से पता चला कि गाड़ी दिल्ली रूट पर ट्रैक हुई है। फिर पता चला कि गाड़ी गाजियाबाद मे है। बाद में पुलिस ने मुखबिर से मदद लेकर गाड़ी की लोकेशन पता की और वहां पहुंचकर गाड़ी की बरामदगी के साथ चालक को हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की भविष्यवाणी हुई सच, बारिश के बाद नैनीताल में बढ़े बर्फबारी के आसार

पुलिस पूछताछ में चालक ने बताया कि उसका नाम अपना नाम वीरेंद्र कुमार पुत्र स्वर्गीय पर राम निवासी खैरानी बिंदुखत्ता और वह गाड़ी बेचने वाला था। पुलिस क्षेत्राधिकारी लालकुआं अभिनय चौधरी ने खुलासा किया और बताया कि चोर गाड़ी के मालिक का सगा भाई है। पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। एसएसपी ने टीम को 2500 रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

To Top