Jobs

हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में भर्तियां, करीब एक लाख तक की सैलेरी, वॉक इन इंटरव्यू से होगा चयन


अच्छी खबर: हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में सिर्फ 50 हजार रुपए में होगी MBBS की पढ़ाई

हल्द्वानी: शहर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्तियां होने जा रही है। ये भर्तियां जूनियर व सीनियर प्रोफेसरों के लिए है। जानकारी के मुताबिक कॉलेज प्रशासन की ओर से 24 विभागों के 106 पदों पर नियुक्तियां निकाली है। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर अरुण जोशी ने बताया कि वाक इन इंटरव्यू के जरिए नियुक्ति की जाएगी। अस्पताल प्रशासन द्वारा 27 नवंबर को प्राचार्य कार्यालय में 11:00 बजे से इंटरव्यू शुरू किए जाएंगे।

मेडिकल कॉलेज के अलग-अलग विभागों में 76 असिस्टेंट प्रोफेसर 3 एसोसिएट प्रोफेसर और 10 प्रोफेसर नियुक्त होगी। सबसे ज्यादा 11 असिस्टेंट प्रोफेसर जनरल मेडिसिन और 9 असिस्टेंट प्रोफेसर सर्जरी विभाग में किए जाएंगे। मेडिकल कॉलेज की रेडियोलॉजी विभाग में केवल एक प्रोफ़ेसर सेवा दे रहे हैं। इस विभाग में अल्ट्रासाउंड से लेकर तमाम कार्यों के लिए यहां दो एसोसिएट प्रोफेसर और 4 असिस्टेंट प्रोफेसरों के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है ।

न्यूरो सर्जरी में एक प्रोफेसर, नेफ्रोलॉजी में एक प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर व एक असिस्टेंट प्रोफेसर नियुक्त किया जाएगा। कार्डियोलॉजी विभाग के लिए एक प्रोफेसर, एक सीनियर एसोसिएट प्रोफेसर और एक असिस्टेंट प्रोफेसर की जरूरत है तथा यूरोलॉजी विभाग में एक प्रोफेसर एक एसोसिएट प्रोफेसर और प्लास्टिक सर्जरी में एक प्रोफेसर को नियुक्त किया जाएगा। वेतन की बात करें तो प्रोफ़ेसर को प्रतिमाह ₹143000 एसोसिएट प्रोफेसर को ₹123000 और असिस्टेंट प्रोफेसर को ₹95000 प्रति माह वेतन मिलेगा और यह नियुक्ति संविदा पर 1 साल के लिए की जा रही है। बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रोफेसरों को 3 साल तक के लिए आगे कार्य पर बढ़ाया जा सकता है।

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top