Uttarakhand News

देहरादून से ऋषभ पंत को लेकर आई अच्छी खबर,करोड़ो फैंस को मिलेगी राहत

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की माता से दूरभाष पर बात कर ऋषभ पंत का हालचाल जाना और उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

सांसद भट्ट ने बीते दिन सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की माता से दूरभाष पर वार्ता करते हुए ऋषभ का हालचाल जाना। और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने मैक्स हॉस्पिटल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एंड यूनिट हेड डॉक्टर संदीप तनवर से भी लगातार वार्ता कर ऋषभ पंत के स्वास्थ्य सुधार संबंधित अपडेट लेते रहे। उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत अब आईसीयू से शिफ्ट होकर प्राइवेट वार्ड में आ गए हैं। जहां डॉक्टरों की टीम उनका उपचार कर रही है।

अजय भट्ट ने कहा कि दूरभाष पर ऋषभ पंत की माता से वार्ता में कहा कि सरकार पूरी तरह परिवार के साथ खड़ी है और जल्द ऋषभ पंत स्वस्थ होकर हम सबके बीच आएंगे। ऋषभ पंत की माता से सरकार द्वारा हर संभव मदद दिए जाने का आश्वासन दिया। ऋषभ पंत हमारे सुपरस्टार हैं और जल्द वह स्वस्थ होकर फिर से देशवासियों के बीच अपने बल्ले का जलवा दिखाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी और एम्मार इंडिया के सीईओ की मुलाकात,जोशीमठ प्रभावितों के लिए नया अपडेट
To Top