Dehradun News

रोडवेज ने सुनी यात्रियों के दिल की बात, गुड़गांव के लिए भी नॉन स्टॉप Volvo बस सेवा शुरू

दिल्ली जाने वालों के लिए खुशखबरी, देहरादून से चलेंगी Volvo बसें, शेड्यूल जारी
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: रोडवेज बस से यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर है। अगर आप उच्च श्रेणी और कम समय में सफर तय करना चाहते हैं तो परिवहन निगम ने आपकी सुन ली है। अब दिल्ली के बाद गुरुग्राम के लिए भी सभी वोल्वो बसों को नॉनस्टॉप कर दिया गया है। इसका मतलब यह है कि अब बस पहले से काफी कम समय में अपने गंतव्य तक पहुंच सकेगी।

बीते फरवरी माह में दिल्ली मार्ग पर चलने वाली 24 वोल्वो बसों को नॉनस्टॉप किया गया था। सुबह 10:00 बजे और रात 10:00 बजे संचालित होने वाली दून गुरुग्राम वोल्वो बस सेवा को भी नॉनस्टॉप कर दिया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो अब यह बस यात्रियों को केवल 5 घंटे में उनकी मंजिल तक पहुंचा देगी।

रोडवेज के डीलक्स डिपो के सहायक महाप्रबंधक केपी सिंह ने जानकारी दी और बताया की दून से दिल्ली तक 26 वोल्वो बसों का संचालन होता है। जिनमें से 2 गुरुग्राम के लिए चलती है। यात्रियों की मांग के बाद इन दोनों बसों को भी नॉनस्टॉप कर दिया गया है। पहले यह बस दिल्ली आईएसबीटी पर आधा घंटा रुकती थी। लेकिन अब चंद मिनटों के लिए ही रुकेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के डॉक्टरों के लिए खबर, पहाड़ में ड्यूटी के लिए मिलेगी एक्स्ट्रा सैलरी!

जानकारी के अनुसार पहले यह दोनों ही बसें रुड़की मुजफ्फरनगर से मेरठ गाजियाबाद होकर चल रही थी। लेकिन अब इन बसों को मुजफ्फरनगर, मेरठ बाईपास होते हुए एक्सप्रेस वे से दिल्ली आईएसबीटी से सीधे गुरुग्राम ले जाया जाएगा। खास बात यह है कि दून से दिल्ली के बीच चलने वाली शताब्दी और जन शताब्दी एक्सप्रेस में 5 से 6 घंटे का समय लगता है। मगर नॉनस्टॉप वोल्वो बस सेवा में केवल 4 घंटे लग रहे हैं।

To Top